काम के लिए मोहताज हैं Eijaz Khan, फिल्म Jawan में शाहरुख खान संग काम करने के बावजूद नहीं मिला कोई अच्छा काम

By रेनू तिवारी | Apr 06, 2024

एजाज खान इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम हैं। उन्होंने फिल्मों और टीवी शो में काम किया है और ओटीटी क्षेत्र में एक अभिनेता के रूप में भी खुद को तलाश रहे हैं। पिछले साल, एजाज खान को हिंदी फिल्म उद्योग की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक, जवान में देखा गया था, जिसमें शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण ने अभिनय किया था। जवान ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की, जो शाहरुख खान के लिए भी सबसे ज्यादा है। बिग बॉस 14 के प्रतियोगी ने खुलासा किया कि इससे उन्हें उस तरह का काम पाने में मदद नहीं मिली जो वह चाहते थे। 

 

इसे भी पढ़ें: फूट-फूट कर रो पड़ीं थी Madhuri Dixit, प्रेम प्रतिज्ञा के लिए मोलेस्टेशन सीन करने से किया इनकार, अभिनेता रंजीत ने किए कई खुलासे


एजाज खान ने खुलासा किया कि शाहरुख खान की फिल्म जवान में उन्हें काम नहीं मिला

एजाज खान ने शाहरुख खान अभिनीत फिल्म जवान में अपनी भूमिका के लिए प्यार और सराहना मिलने के बारे में बात की। अभिनेता का कहना है कि वह बढ़ती तारीफों के बीच जितना हो सके जमीन से जुड़े रहने की कोशिश करते हैं। एजाज ने बताया कि कैसे उनकी छोटी सी भूमिका ने फिल्म में गहरा प्रभाव डाला। उन्होंने शाहरुख, एटली और विजय सेतुपति के साथ काम करने के बारे में भी बात की। वह स्वीकार करते हैं कि उन्होंने सोचा था कि जवान के बाद उन्हें अद्भुत काम मिलेगा। लेकिन वैसा नहीं हुआ।

 

इसे भी पढ़ें: Manoj Bajpayee ने जाहिर की ख्वाहिश, कहा- असाधारण कहानियों के जरिए दर्शकों से जुड़ना चाहता हूं


एजाज ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि लोग क्या सोचते हैं। लोकप्रिय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्हें एक कॉल आई थी जिसकी उन्हें उम्मीद थी और उन्हें लगा कि अब उनके पास कॉल्स वगैरह की बाढ़ आ जाएगी। उनका कहना है कि उन्हें ऐसे कॉल आए जिनमें कुछ अच्छी भूमिकाएं और चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं थीं। लेकिन तब उन्होंने जवान किया था. ऐजाज़ ने बताया कि वह बड़ी संख्या में काम नहीं करते क्योंकि वह एक समय में एक ही चीज़ पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करते हैं।


ऐजाज़ खान ने खुलासा किया कि कैसे शाहरुख ने उन्हें एक्शन सीन के दौरान सहज बनाया

सपनों के शहर के अभिनेता ने खुलासा किया कि कैसे शाहरुख ने उन्हें बंदूक से जुड़ा एक दृश्य करने के लिए प्रोत्साहित किया। इससे उसे अपने डर पर काबू पाने में मदद मिली। उन्होंने खुलासा किया कि एक सीन था जहां उन्हें पूरी ताकत से शाहरुख पर पिस्तौल से वार करना था। ऐजाज़ को उसी बात का डर याद आता है। पिस्तौल भारी थी और उसे पसीना आ रहा था लेकिन शाहरुख ने उससे कहा कि यह ठीक है। वह सुपरस्टार को चोट पहुँचाने से डरता था लेकिन सुपरस्टार बहुत दयालु और दयालु था।


प्रमुख खबरें

आंध्र प्रदेश में चुनाव बाद हिंसा मामला : मतगणना के बाद भी केंद्रीय बलों की 25 कंपनी तैनात रखने का निर्देश

संविधान बदलने के विपक्ष के आरोप पर बोले Amit Shah, हम पिछले 10 साल से बहुमत में, कभी दुरुपयोग नहीं किया

100 नहीं 125 दिनों का प्लान तैयार है, तीसरे कार्यकाल में किन बातों पर फोकस, पीएम मोदी ने किया खुलासा

Mango Rceipes: समर सीजन में फलों का राजा आम से बनाएं ये स्वादिष्ट रेसिपी, खाकर आ जाएगा मजा