‘कभी ख़ुशी कभी ग़म’ का टीवी शो बना रही हैं एकता कपूर

By आकांक्षा तिवारी | Apr 06, 2018

क्या! क्या! क्या! सुना आपने टेलीविज़न क्वीन एकता कपूर छोटे पर्दे पर एक नया सीरियल लाने जा रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो इस बार एकता के टीवी शो में काफ़ी कुछ अलग देखने को मिलेगा। ये सुनने के बाद कई लोगों के मन में ये ख़्याल आया होगा कि भला वो कैसे। तो बता दें कि ये टीवी शो करन जौहर की सुपरहिट फ़िल्म 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' पर आधारित है।

 

मीडिया में आ रही रिपोर्टों के अनुसार टीवी क्वीन एकता 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' का टीवी वर्ज़न बनाने की तैयारी में जुटी हुई हैं। दरअसल, एकता अब अमिताभ, काजोल, शाहरूख़, ऋतिक रोशन, जया बच्चन और करीना कपूर स्टारर फ़िल्म की स्टोरी, छोटे पर्दे पर दर्शकों के सामने सीरियल के रूप में पेश करना चाहती हैं। इतना ही नहीं, इसके लिए उनके और सोनी चैनल के बीच बातचीत भी चल रही है।

 

बताया जा रहा है कि एकता के इस नये टीवी शो के लिए स्टार कास्ट फ़ाइनल नहीं की गई है। वहीं अब ये देखना मज़ेदार होगा कि जिस फ़िल्म में बॉलीवुड के दिग्गज़ कलाकारों ने काम किया है, तो उसी फ़िल्म के टीवी वर्ज़न के लिए एकता की लिस्ट में कौन-कौन होगा। हालांकि, अब तक शो के लीड रोल के लिए कोई नाम सामने नहीं आया है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एकता इस वक़्त कई प्रोजेक्ट में व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा टेलीविज़न के दर्शकों को उनके फ़ेवरेट सीरियल, 'कसौटी ज़िंदगी की 2' और 'नागिन सीज़न 3' का बेसब्री से इंतज़ार है।

 

वहीं अगर बात करें करन जौहर की फ़िल्म 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' की, तो उसे लोगों की ख़ूब वाहवाही मिली थी। साथ ही फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कलेक्शन भी किया था। फिलहाल अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि एकता का ये नया आईडिया लोगों को कितना पसंद आता है।

 

इसके अलावा इंतज़ार इस बात का भी है कि क्या 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' का टीवी वर्ज़न फ़िल्म की तरह, छोटे पर्दे पर बड़ा कमाल कर पाएगा, क्योंकि किसी फ़िल्म का टीवी वर्ज़न बना कर दर्शकों को बांध कर रखना आसान काम नहीं होता।

 

-आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

घरेलू बाजार में यात्री वाहनों की बिक्री रफ्तार April में पड़ी सुस्त, Hyundai और Tata Motors में मामूली वृद्धि

CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

इस साल कितनी रहेगी भारत की जीडीपी, विश्व बैंक ने क्यों की भारत की तारीफ, IMF ने पाकिस्तान को दिया राहत पैकेज, जानिए क्यों रहा बिज़नेस वर्ल्ड के लिए अप्रैल का महीना खास

भारतीय छात्र-छात्राओं को निकालने के लिए भारत ने रुकवा दिया था Russia-Ukraine युद्ध : रक्षा मंत्री