गेम ऑफ थ्रोन्स के भाई बहन याद है ना? बहन एमिलिया क्लार्क ने न्यूड सीन से की तौबा-तौबा

By रेनू तिवारी | Nov 22, 2019

अमेरिका के एचबीओ चैनल की मशहूर वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स को अमेरिका में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में काफी पसंद किया गया था। भारत में तो अधिकतर लोगों ने हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन केवल गेम ऑफ थ्रोन्स देखने के लिए ही करवाया था। वेब सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स का हर किरदार काफी यादगार रहा है। इन किरदारों में से एक थी भाई-बहन की जोड़ी, जिसने भाई-बहन के रिश्ते के मायने ही बदल दिए थे। गेम ऑफ थ्रोन्स में बहन का किरदार हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क ने निभाया था। 

गेम ऑफ थ्रोन्स में एमिलिया क्लार्क ने डेनेरीस टार्गैरियन का किरदार निभाया था। जिसमें उसका भाई अपनी बहन की शादी एक शक्तिशाली राजा के साथ करवाना चाहता है। शादी करवाने से पहले भाई खुद अपनी बहन को न्यूड करके उसकी शारीरिक बनावट की खूबसूरती देखता है। गेम ऑफ थ्रोन्स के इस सीन में एमिलिया क्लार्क को पूरा न्यूड दिखाया गया था इसके अलावा भी पूरी सीरीज में एमिलिया क्लार्क को कई बार न्यूड सीन देने पड़े थे। 

गेम ऑफ थ्रोन्स में किये गये न्यूड सीन को लेकर अब हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क ने बयान दिया है कि न्यूड सीन को करने के लिए सीरीज मेकर्स की तरफ से उनपर दबाव डाला गया था। नग्न दृश्यों को देने के लिए उनपर काफी जोर दिया गया था। उन्होंने कहा कि ये बेहद गलत है कि मेकर्स ने उनकी भावनाओं का सम्मान नहीं किया। 

हॉलीवुड अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क ने डैक्स शेपर्ड के आर्मचेयर एक्सपर्ट पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में कहा कि वह अब किसी के दबाव में आकर कोई न्यूड सीन नहीं करेंगी।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा