Pulwama Encounter | जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ जारी, एक आतंकवादी के मारे जाने की खबर

By रेनू तिवारी | Apr 11, 2024

जम्मू-कश्मीर: कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. खबरों के मुताबिक, एक आतंकवादी को मार गिराया गया है लेकिन उसका शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। गोलीबारी पुलवामा जिले के अर्शीपोरा इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान हुई, जो सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद शुरू की गई थी।

 

इसे भी पढ़ें: Balochistan Bus Accident | ईद के दिन पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में बस के खाई में गिरने से 17 तीर्थयात्रियों की मौत


शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की कि जब सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की तो आतंकवादियों ने तलाशी दल पर गोलीबारी की। उन्होंने कहा कि एक आतंकवादी के मारे जाने की संभावना है, उसका शव देखा गया है लेकिन अभी तक बरामद नहीं हुआ है। एक और आतंकी के फंसे होने की आशंका है। गोलीबारी चल रही है।


जैसे ही सुरक्षा बल संदिग्धों के करीब पहुंचे, उन पर गोलीबारी की गई, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार, क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर शुरू किया गया ऑपरेशन अभी भी जारी है। यह क्षेत्र कड़ी सुरक्षा के अधीन है, किसी भी शेष खतरे का पूर्ण उन्मूलन सुनिश्चित करने के लिए तलाशी जारी है। आतंकवादियों द्वारा भागने के किसी भी संभावित प्रयास को रोकने के लिए प्रवेश और निकास मार्गों सहित प्रमुख रणनीतिक बिंदुओं को बंद कर दिया गया है।

प्रमुख खबरें

टूटे हाथ के साथ Cannes 2024 पहुंचीं Aishwarya Rai Bachchan, बेटी अराध्या भी साथ नजर आईं

Punjab की 13 लोकसभा सीट के लिए दाखिल 466 नामांकनों में 355 वैध पाए गये

Arunachal में अंतरराज्यीय वेश्यावृत्ति गिरोह का भंडाफोड़, सरकारी अधिकारियों समेत 21 लोग गिरफ्तार

Mayawati ने गरीबों को मुफ्त राशन देने के मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधा