ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने पूछा सवाल, सपा जनता के साथ है या अपराधियों के साथ?

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 10, 2019

मथुरा। उत्तर प्रदेश में झांसी निवासी पुष्पेंद्र यादव के कथित तौर पर मुठभेड़ में मारे जाने की घटना को लेकर समाजवादी पार्टी द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर राज्य सरकार के प्रवक्ता एवं ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने उससे यह स्पष्ट करने की मांग की है कि सपा जनता के साथ है या अपराधियों के साथ है ? बुधवार को जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के बाद शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘प्रदेश में सपा सरकार के कार्यकाल में अपराधियों को खूब संरक्षण मिला। जनता ने इस पर उन्हें चुनाव में करारा जवाब भी दिया।’’उन्होंने कहा ‘‘अब भाजपा की सरकार है।

इसे भी पढ़ें: मेक इन इंडिया के लिए कर को और तर्कसंगत बनाने को तैयार: राजनाथ सिंह

अपराधियों तथा अपराध पर लगाम लगाई जा रही है तो समाजवादियों को क्यों परेशानी हो रही है। अगर पुलिस पर हमला होगा तो क्या सरकार हाथ पर हाथ धरे देखती रहेगी ? नहीं..., जैसे को तैसा जवाब दिया जाएगा।’’ऊर्जा मंत्री ने कहा, ‘‘एक तरफ तो वह प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हैं। दूसरी तरफ पुलिस की कार्रवाई पर भी उनकी त्यौरी तनती है। यह दोहरा मानदंड है। उन्हें यह स्पष्ट करना पड़ेगा कि वे जनता के साथ हैं अथवा अपराधियों के साथ हैं ? ’’शर्मा ने कहा, ‘‘राफेल भारत आ चुका है जिसकी गड़गड़ाहट जल्द ही पड़ोसी देशों को सुनाई देने लगेगी। देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है। हम पांच ट्रिलियन वाली अर्थव्यवस्था बनने की ओर बढ़ रहे हैं।’’

इसे भी पढ़ें: मथुरा: 1991 के चर्चित मेहराना कांड के सजायाफ्ता कैदी की आगरा जेल में मौत

गौरतलब है कि झांसी के करगुआ गांव निवासी पुष्पेंद्र यादव के कथित रूप से पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने का सपा कड़ा विरोध कर रही है। सपा मुखिया अखिलेश यादव बुधवार को उसके परिजनों को सांत्वना देने के लिए उसके घर पहुंचे थे। आरोप है कि पुष्पेंद्र यादव ने शनिवार को मोंठ थाने के इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह चौहान पर इरादतन हमला किया था। जब वह एक कार लूट कर भाग रहा था तभी पुलिस के साथ हुई एक मुठभेड़ में वह मारा गया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान