सिर्फ एक बटन पर टिका ईशा गुप्ता का फ्रंट ओपन टॉप, फोटोज़ देख फैंस बोले - 'बटन टूट गया तो सारा नज़ारा दिख जाएगा'

By प्रिया मिश्रा | Jul 02, 2022

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार है। ईशा का हॉट फिगर देखकर फैंस के होश उड़ जाते हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ईशा गुप्ता ने अपनी हॉट फोटोज से एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Mika Ka Swayamvar : डेट पर ही मीका सिंह के साथ कोजी हो गई ये कंटेस्टेंट, वायरल वीडियो देख फैंस बोले - बिना शादी के ही सब कर लिया


बता दें कि ईशा गुप्ता इन दिनों यूएस में हैं। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ईशा रेस्टोरेंट में लंच करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ईशा ने पिंक कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप पहना है, जो एक बटन पर ही टिका हुआ है। ईशा के इस हॉट लुक को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स बेकाबू हो गए।

 

इसे भी पढ़ें: कुब्रा सैत ने किया बड़ा खुलासा, कहा - नशे में वन नाइट स्टैंड के बाद हो गई थीं प्रेगनेंट, और फिर...


सोशल मीडिया यूजर्स को ईशा का यह बोल्ड लुक बेहद पसंद आ रहा  है। फोटो शेयर करते ही लोगों में लाइक और कमेंट की लाइन लगा दी। एक फैन ने कमेंट किया, "दिलों पर राज करती हो आप। आई लव यू।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "ओह ईशा जी आपने तो इस खाने को भी सौंदर्य प्रदान कर दिया।" वहीं एक यूजर ने लिखा, "वह बटन, इस बटन पर कितनी जिम्मेदारी है।" तो एक यूजर ने कमेंट किया, "यह बटन टूट गया तो धमाल हो जाएगा।" वर्क फ्रंट की बात करें ईशा आखिरी बार लोकप्रिय वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन में नजर आई थीं। इस सीरीज में अभिनेत्री की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आई थीं।

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा