कुब्रा सैत ने किया बड़ा खुलासा, कहा - नशे में वन नाइट स्टैंड के बाद हो गई थीं प्रेगनेंट, और फिर...

kubbra sait
instagram
प्रिया मिश्रा । Jul 02, 2022 12:45PM
कुब्रा ने बताया कि साल 2013 में वह अंडमान ट्रिप पर गई थी। वहां स्कूबा डाइविंग के एक सेशन के बाद उन्होंने कुछ ड्रिंक्स ली थीं और अपने एक दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके कुछ दिनों बाद प्रेगनेंसी टेस्ट करने पर उन्हें पता चला कि वह गर्भवती हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मशहूर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से मशहूर हुई कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी पहली किताब लिखी है। इस किताब में उन्होंने कई विषयों पर चर्चा की है। अपनी किताब ओपन बुक में कुब्रा ने अपनी निजी जिंदगी के कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। किताब में उन्होंने बताया कि वे यौन शौषण और बॉडी शेमिंग तक का शिकार हो चुकी हैं। अपनी किताब के एक चैप्टर में कुब्रा ने बताया कि वह वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेगनेंट हो गई थीं। जिसके बाद उन्होंने गर्भपात का फैसला लिया था। उस समय कुब्रा की उम्र महज 30 साल थी।

इसे भी पढ़ें: राखी सावंत से नहीं हुआ कंट्रोल! अवार्ड शो के दौरान ही बॉयफ्रेंड के साथ करने लगी ऐसी हरकत, वीडियो देखकर भड़के लोग

कुब्रा ने बताया कि साल 2013 में वह अंडमान ट्रिप पर गई थी। वहां स्कूबा डाइविंग के एक सेशन के बाद उन्होंने कुछ ड्रिंक्स ली थीं और अपने एक दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसके कुछ दिनों बाद प्रेगनेंसी टेस्ट करने पर उन्हें पता चला कि वह गर्भवती हैं। टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में कुब्रा ने बताया कि, "एक हफ्ते बाद मैंने गर्भपात का फैसला किया मैं इसके लिए तैयार नहीं थी यह वैसा नहीं था जिसकी मैंने अपनी जिंदगी में कल्पना की थी मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी मैं एक इंसान के तौर पर इसके लिए तैयार नहीं थी मुझे नहीं लगता कि मैं अभी भी तैयार हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "महिलाओं पर 23 साल की उम्र में शादी और 30 साल की उम्र तक बच्चा करने का दवाब मुझे समझ नहीं आता यह एक से एक नियम है मुझे पता था कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी। मुझे कोई पछतावा नहीं है।"

इसे भी पढ़ें: 'शादी में सेक्स नहीं?' संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने कुछ इस तरह दिया इस सवाल का जवाब, सुनकर हैरान हो गए लोग

उन्होंने कहा, "बेशक मैं एक भयानक इंसान की तरह महसूस कर रही थी, लेकिन मैं इसलिए बुरा महसूस नहीं कर रही थी कि, मैंने ऐसा क्यों किया, बल्कि मुझे इस बात का डर था कि, लोग इसे कैसे समझेंगे। मेरी पसंद मेरे बारे में थी। कभी-कभी खुद की मदद करना मुश्किल हो सकता है। लेकिन यह ठीक है। आपको यह करना है।"

आपको बता दें कि कुब्रा सैत ने अपने अभिनय की शुरुआत सलमान खान की रेडी से की थी। वह सेक्रेड गेम्स से कूकू के रूप में प्रसिद्ध हुईं। उन्हें आखिरी बार Apple TV+ इंटरनेशनल सीरीज़, फ़ाउंडेशन में देखा गया था।

अन्य न्यूज़