दिल्ली में लड़के भी सुरक्षित नहीं: 12 साल के बच्चे से 4 ने किया गैंगरेप, अधमरी हालत में छोड़ गए वहशी

By अभिनय आकाश | Sep 25, 2022

देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल के एक लड़के के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग लड़के को लाठियों से पीटा गया और फिर मृत समझकर छोड़ दिया गया। बाद में आरोपियों का इतने से भी मन नहीं भरा और हैवानियत की हदें पार करते हुए लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मामले की जानकारी दिल्ली महिला आयोग ने शेयर की है और पुलिस से 4 दिन में में पूरी जानकारी तलब की है। स्वाति मालीवाल ने कहा कि महिला पैनल ने घटना का संज्ञान लिया है और दिल्ली पुलिस में प्राथमिकी दर्ज की है।

इसे भी पढ़ें: मुख्‍यमंत्री जी बताएं भूमाफिया पर वो कार्रवाई करेंगे या दिल्ली से विशेष दस्ता आएगा, अखिलेश यादव का योगी पर निशाना

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने घटना के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली में लड़की तो क्या लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। एक 12 साल के लड़के के साथ 4 लोगों ने बुरी तरह से रेप किया और डंडों से पीटकर अधमरी हालत में छोड़कर चले गए। हमारी टीम ने मामले में FIR दर्ज करवाई। 1 आरोपी गिरफ़्तार, 3 अब भी फ़रार, दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। पुलिस ने इस मामले में अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन अन्य फरार हैं। महिला पैनल ने मामले के सिलसिले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। 

प्रमुख खबरें

रूसी हमले में यूक्रेन का गांव बुरी तरह क्षतिग्रस्त, भागने को मजबूर हुए ग्रामीण

Gurugram में व्हाट्सएप के जरिए देहव्यापार गिरोह चलाने का आरोपी व्यक्ति गिरफ्तार

Summer Season: ग्रीन टी गर्मियों में आपके मूड और एनर्जी के लेवल को कैसे बढ़ाती है, इम्यूनिटी होगी स्ट्रांग

Madhya Pradesh : अवैध रेत खनन के लिए इस्तेमाल की जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पुलिसकर्मी को कुचला