एक हिंदू लड़की के बदले 10 मुस्लिम लड़कियां फंसाओ, सुरक्षा, नौकरी हम देंगे, श्रीराम सेना चीफ प्रमोद मुथालिक का ऐलान

By अभिनय आकाश | Feb 20, 2023

श्री राम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने 'लव जिहाद' के जवाब में युवा हिंदू पुरुषों से मुस्लिम लड़कियों को लुभाने का आह्वान किया है और उन्हें सुरक्षा और रोजगार का आश्वासन दिया है। कर्नाटक के बागलकोट में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में बोलते हुए मुथालिक ने कहा कि हम स्थिति से अवगत हैं। मैं यहां के युवाओं को आमंत्रित करना चाहता हूं। अगर हम एक हिंदू लड़की को खो देते हैं, तो हमें 10 मुस्लिम लड़कियों को फँसाना चाहिए। यदि आप ऐसा करते हैं, तो श्री राम सेना आपकी जिम्मेदारी लेगी और हर तरह की सुरक्षा और रोजगार प्रदान करेगी।

इसे भी पढ़ें: 'जिन्ना तो चले गए लेकिन उनके वारिस के रूप में कई लोग बच गए', गिरिराज बोले- हिंदुओं ने कभी तजिया पत्थर नहीं फेंका

लव जिहाद में हमारी लड़कियों का शोषण होता है। देश भर में हजारों लड़कियों को प्यार के नाम पर ठगा जाता है। हमें उन्हें चेतावनी देनी चाहिए। एक हफ्ते पहले उडुपी में करकला क्षेत्र से आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार मुथालिक ने कहा कि अब तक उनके खिलाफ 109 मामले दर्ज किए गए थे और उनमें से अधिकांश भाजपा शासन के दौरान दर्ज किए गए थे। उन्होंने दावा किया कि हिंदुत्व पर अपने रुख के लिए उन्हें अपने ही लोगों से अधिक बाधाओं का सामना करना पड़ा। 

इसे भी पढ़ें: मोदी और भागवत मुस्लिमों को अपने साथ जोड़ रहे हैं तो कुछ लोगों को दिक्कत क्यों हो रही है?

मुथालिक ने कहा कि उन्हें कुछ भाजपा नेताओं का समर्थन प्राप्त था जिन्होंने उन्हें चुनाव लड़ने के लिए वित्तीय मदद की पेशकश की थी। उन्होंने चुनाव लड़ने के अपने फैसले को वापस लेने से भी इनकार किया। श्री राम सेना प्रमुख ने कहा कि हालांकि वह नहीं जानते कि राजनीति कैसे की जाती है, लेकिन उनके विचार हमेशा स्पष्ट रहे हैं। उन्होंने रेखांकित किया, "अगर मैंने भाजपा के नकली हिंदुत्व का समर्थन किया होता, तो मैंने अब तक बहुत कुछ हासिल कर लिया होता। 

प्रमुख खबरें

Delhi Politics । सड़क पर AAP, भाजपा दफ्तर की ओर किया कूच, Arvind Kejriwal ने बीजेपी पर लगाया ऑपरेशन झाड़ू चलाने का आरोप

Artificial intelligence के बेहतर इस्तेमाल से मूल्य सृजन होगा, रोजगार बढ़ेगा : CEO Red Hat

सनस्क्रीन से जुड़े 5 मिथक और उनकी सच्चाई, रोजाना अप्लाई करें Sunscreen

स्टार जोड़ी सात्विक और चिराग ने थाईलैंड ओपन खिताब जीता, पेरिस ओलंपिक की तैयारी हुई और पुख्ता