Family Star Trailer OUT: विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की फिल्म ड्रामा, मस्ती और एक्शन का सही मिश्रण, देखें ट्रेलर

By रेनू तिवारी | Mar 29, 2024

विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर अभिनीत आगामी फिल्म फैमिली स्टार के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया। विजय सहित अन्य क्रू सदस्यों ने इस रोमांटिक कॉमेडी का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। विजय ने गुरुवार को एक्स (पूर्व ट्विटर) पर फिल्म के ट्रेलर को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, "इस गर्मी में। केवल एक सप्ताह में जश्न मनाएं, हंसें, खुश हों, फिर से जिएं और सिनेमाघरों में एक अच्छा समय बिताएं।"

 

इसे भी पढ़ें: Aditi Rao Hydari से Tamannaah Bhatia तक, ये दक्षिण भारतीय सेलेब्स 2024 में शादी के बंधन में बंधेंगे?


ट्रेलर के बारे में

ट्रेलर की शुरुआत विजय द्वारा भगवान से प्रार्थना करते हुए की जाती है, वह उम्मीद करता है कि उसके जीवन में कोई नुकसान न हो और केवल लाभ हो। मृणाल उनके पड़ोसी, उनके परिवार के करीबी के रूप में दिखाई देते हैं, जो उन्हें परेशान करता है। जबकि पहले उसके मन में उसके लिए भावनाएँ विकसित होती हैं, कहानी अमेरिका में स्थानांतरित हो जाती है, जहाँ वह उसके अधीन काम करता है। हालाँकि, तनाव तब पैदा होता है जब मृणाल को लगता है कि वह उसके जीवन में समस्याएँ पैदा कर रही है, जिसके कारण उसने गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया, जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है।

 


फिल्म के बारे में

परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित, फ़ैमिली स्टार विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर के बीच पहला सहयोग है। अभिनय, वासुकी, रोहिणी हट्टंगडी और रवि बाबू सहित कलाकारों द्वारा समर्थित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना की विशेष भूमिका भी है। दिल राजू द्वारा निर्मित, यह बहुभाषी रिलीज़ (तेलुगु, तमिल और हिंदी) 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: साड़ी में बला की खूबसूरत लगती हैं Esha Gupta! बोल्डनेस के साथ-साथ इंडियन लुक में भी लूट लेती है दिल


विजय देवरकोंडा की अन्य परियोजना

फैमिली स्टार के अलावा, विजय देवरकोंडा के पास कुछ अन्य प्रोजेक्ट भी हैं। ऐसी ही एक फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के साथ है और एक फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित है। वह लोकेश कनगराज के निर्देशन में एक कैमियो भूमिका निभाते हुए भी दिखाई देंगे। वह गौतम तिन्नानुरी के आगामी निर्देशन में भी अभिनय करेंगे, जिसमें रश्मिका मंदाना और श्रीलीला भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


प्रमुख खबरें

राष्ट्रपति ने चिरंजीवी-वैजयंती माला को पद्म विभूषण से किया सम्मानित, PM Modi भी रहे मौजूद

निज्जर हत्याकांड में 3 भारतीयों को हिरासत में लिए जाने पर आया विदेश मंत्रालय का बयान, कनाडा से औपचारिक राजनयिक संवाद नहीं हुआ

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi