Chetan Vadnere Wedding | मराठी टीवी सिनेमा के मशहूर एक्टर चेतन वडनेरे ने रचाई शादी, खूबसरत तस्वीरें शेयर की

By रेनू तिवारी | Apr 22, 2024

Chetan Vadnere And Rujuta Dharap Wedding | इस वक्त हर तरफ भीड़ है। इसी तरह कई सेलिब्रिटीज भी शादी के बंधन में बंधते नजर आ रहे हैं। अमृता बाने और शुभंकर एकबोटे की शाही शादी कल (रविवार- 21 अप्रैल) हुई। ऐसे में अब मराठी सीरियल 'थिपक्याया रंगोली' और 'फुलपखारु' से फैंस के बीच सुर्खियों में आए एक्टर चेतन वडनेरे आज (22 अप्रैल 2024) एक्ट्रेस रितुजा धरप के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

 

इसे भी पढ़ें: Gaurav Khanna उर्फ अनुज कपाड़िया छोड़ेंगे रूपाली गांगुली का सुपरहिट शो Anupamaa? यहां जानिए अभिनेता ने क्या कहा


कुछ घंटे पहले ही एक्टर ने खुद शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फिलहाल दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। शादी में दोनों ने ट्रेडिशनल मराठमोला लुक अपनाया। शादी में चेतन बैंगनी रंग की धोती पहने नजर आ रहे हैं, जो चेतन से मैच करते हुए दुल्हन रितुजा के साथ अकही और नीली नौवार साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। दोनों ने यह खास लुक सप्तपदी (टेलीविजन एक्टर) के लिए चुना है।


वरमाला पहने हुए रितुजा ने पीले और बैंगनी रंग की साड़ी पहनी है। वहीं चेतन ने गोल्डन

इसे भी पढ़ें: Badshah and Hania Aamir Dating!! दुबई में पाकिस्तानी एक्टर हनिया आमिर के साथ घूम रहे बादशाह, डेटिंग की अफवाहें तेज हो गईं

 

"22.04.2024 "सदा मंगलम" चेतन ने शादी की तस्वीरें बेहद खूबसूरत कैप्शन के साथ शेयर की हैं। चेतन और रितुजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। न सिर्फ फैंस बल्कि कई सेलिब्रिटीज ने भी नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं दी हैं. रितुजा बागवे, हृथा दुर्गुले, नम्रता प्रधान, मेघना एरांडे, तृष्णा चंद्रात्रे, अद्वैत कडाने, अक्षर कोठारी जैसी कई हस्तियों ने दोनों को भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं।


प्रमुख खबरें

जिनकी आंखें नहीं, वे भी देख सकेंगे दुनिया, एलन मस्क के कौन से नए डिवाइस को मिली FDA की मंजूरी

भारत के हम बहुत आभारी हैं...50 मिलियन डॉलर की मदद पाकर गदगद हुआ मालदीव, बताने लगा अच्छा दोस्त

Duplicate Vehicle RC: कैसे हासिल करें डुप्लीकेट आरसी, जानें ऑनलाइन और ऑफलाइन बनवाने का तरीका

कठिन हुई कनाडा की राह, ट्रूडो ने कर दी 35% स्टूडेंट वीजा कटौती, जानें भारत पर क्या पड़ेगा प्रभाव