एक अध्याय जिसे प्रशंसक कभी नहीं भूलेंगे, कोहली ने धोनी के कप्तानी छोड़ने पर कहा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 25, 2022

नयी दिल्ली| महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी चरण के शुरू होने से दो दिन पहले गुरूवार को चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी छोड़ दी जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि प्रशंसक इस अध्याय को कभी नहीं भूलेंगे।

धोनी ने कप्तानी की जिम्मेदारी अपने विश्वस्त रविंद्र जडेजा को सौंपी जिसके बाद दुनिया भर के क्रिकेटर अपने प्रतिक्रियायें दे रहे हैं।

कोहली ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘पीली जर्सी में ‘लीजेंडरी’ कप्तानी कार्यकाल छोड़ दिया। ऐसा अध्याय जिसे प्रशंसक कभी नहीं भूलेंगे। हमेशा आपके लिये सम्मान। ’’ कोहली ने भी कार्यभार प्रबंधन के लिये रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की कप्तानी छोड़ दी थी।

पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया पर धोनी को बधाई दी और लिखा, ‘‘हमेशा एम एस धोनी के साथ, उनके फैसले की ‘टाइमिंग’ शानदार है। कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपने का शानदार तरीका और जब तक धोनी विकेट के पीछे हैं तो जडेजा काफी कुछ सीख सकते हैं।

’’ पूर्व क्रिकेटर के श्रीकांत ने लिखा, ‘‘एमएस धोनी ने कप्तानी छोड़ दी, मैंने नहीं सोचा था कि यह संभव था। क्या शानदार कप्तान। ’’

पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट किया, ‘‘एम एस के लिये टाइमिंग हमेशा अहम रही है। आपकी कप्तानी और सीएसके के लिये इतने वर्षों में शानदार नतीजों के लिये बधाई।

प्रमुख खबरें

Loksabha Elections 2024: मुलायम परिवार के तीन सदस्यों की किस्मत दांव पर, UP में 10 सीटों पर जारी है मतदान

Loksabha Election 2024| PM Modi ने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में डाला वोट, फिर पहुंचे लोगों के बीच

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

गृह मंत्री Amit Shah ने डाला वोट, दूसरे चरण में इन सीटों पर हो रही वोटिंग