बड़ा धमाका! ऋतिक रोशन के साथ ''सत्ते पे सत्ता'' करेंगी फराह खान

By रेनू तिवारी | Jun 07, 2019

अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, अमज़द ख़ान की 1982 में आई फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' तो आप सभी को याद ही होगी। भाई याद कैसे नहीं होगी क्योंकि इस फिल्म ने लोगों को खूब हसाया था। अब मेकर्स ने एक बार फिर से ठानी है लोगों को हसाने की। जी हां खबरे आ रही हैं कि फराह खान और रोहित शेट्टी ने एक साथ काम करने का फैसला किया है। फराह खान और रोहित शेट्टी दोनों साथ मिल कर एक नये प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं ये नया प्रजोस्ट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी इस बार आपको नहीं दिखाई देंगे बल्कि अमिताभ बच्चन का किरदार इस बार ऋतिक रोशन निभाते नजर आएंगे। 

इसे भी पढ़ें: मौनी रॉय के बुरे दिन शुरू? पहले फिल्म से निकाला गया, अब राखी सावंत से तुलना!

मुंबई के गलियारों में चल रही खबरों के मुताबिक फराह खान और ऋतिक रोशन की इस मुद्दे पर कई दिन से बातचीत चल रही है। फराह खान ने ऋतिक से इस फिल्म को लेकर बात की हैं और सूत्रों के मुताबिक ऋतिक ने इस फिल्म को करने के लिए हांमी भी भर दी हैं। 

इसे भी पढ़ें: पूजा भट्ट ने फाइनल की ‘सड़क 2’ की स्टारकास्ट, आलिया और आदित्य के अलावा ये भी आएंगे नज़र

फराह खान ने फिल्म पर काम शुरू कर दिया हैं। स्क्रिप्ट पर भी काम पूरा होने की कगार पर है। ऋतिक रोशन मेल लीड के लिए फाइनल भी हो चुके हैं अब देखना होगा कि फिल्म में हेमा मालिनी का किरदार कौन सी एक्ट्रेस को दिया जाता हैं। सात भाइयों के बॉन्ड की कहानी बयां करती फिल्म सत्ते पे सत्ता अपने समय की मशहूर फिल्मों में से एक थी। फिलहाल ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 की रिलीज और प्रमोशन में जुटे हैं। 

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार