मौनी रॉय के बुरे दिन शुरू? पहले फिल्म से निकाला गया, अब राखी सावंत से तुलना!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 6 2019 4:04PM
मौनी रॉय के बुरे दिन शुरू? पहले फिल्म से निकाला गया, अब राखी सावंत से तुलना!
Image Source: Google

फिल्म की स्क्रिनिंग में जिस तरह का लुक बना कर मौनी रॉय (mouni roy) आई वो शायद लोगों को पसंद नहीं आया और मौनी को लोगों ने सोशम मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

टीवी की नागिन से पहचान बनने वाली मौनी रॉय (mouni roy) आज कल लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले खबरे आई की उन्हें फिल्म बोले चुड़िया के मेकर्स ने फिल्म से हटा दिया गया है, क्योंकि मौनी अनऑफशिल ढंग से सेट पर काम कर रहीं थी। इसके बाद अब उन्हें लेकर कुछ ऐसे कमेंट किये जा रहे है जो शायद की किसी एक्ट्रेस को सुनना पसंद हो। इस समय सलमान खान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। सलमान खान ने भारत की रिलीज से एक दिन पहले मुंबई में फिल्म की स्क्रिनिंग रखी थी जिसमें बॉलीवुड के सेलेब्स का जमावड़ा लगा था। इसी स्क्रिनिंग में मौनी रॉय भी पहुंची।

इसे भी पढ़ें: मौनी रॉय पर गंभीर आरोप लगाकर मेकर्स ने फिल्म ''बोले चूड़ियां'' से बाहर निकाला!

फिल्म की स्क्रिनिंग में जिस तरह का लुक बना कर मौनी रॉय (mouni roy) आई वो शायद लोगों को पसंद नहीं आया और मौनी को लोगों ने सोशम मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। मौनी रॉय को लेकर लोगों ने तरह- तरह के कमेंट किये किसी ने मौनी का 'प्लासटिक' बता दिताया तो किसी ने मौनी की तुलना राखी सावंत से कर दी। और यहां तक की कई लोगों ने माइकल जैक्सन का अवतार मौनी को बताया। 







खैर जो भी हुआ हैं जाहिर है मौनी जल्द से जल्द सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करने वालों को वो करारा जवाब देंगी। लेकिन मौनी की तुलना राखी सावंत से नहीं करनी चाहिए थी। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी भी एक्ट्रेस की तुलना या उसकी प्लासटिक सर्जरी का मजाक उठाया गया हो इससे पहले कई एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा चुका हैं- अनुष्का शर्मा और ईशा देओल इसके बड़े उदाहरण है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video