तूफान का टीजर रिलीज, फरहान अख्तर ने बॉक्सिंग रिंग में मचाया तूफान

By रेनू तिवारी | Mar 12, 2021

फरहान अख्तर स्टारर फिल्म तूफान का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि स्पोर्ट्स ड्रामा  तूफान में कुछ शक्तिशाली प्रदर्शन होंगे। तूफान बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा, जिसमें फरहान अख्तर मुख्य भूमिका में हैं, 21 मई को सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। फ़रहान अख्तर ने ट्विटर पर टीज़र साझा किया और लिखा "प्यार का श्रम।"

इसे भी पढ़ें: यामी गौतम और नेहा धूपिया ने शुरू की अपनी नयी फिल्म A Thursday की शूटिंग, देखें तस्वीर  

ट्विटर पर तूफान  के टीज़र को साझा करते हुए, फरहान अख्तर ने लिखा, "यह आपके लिए फिल्म की पहली झलक शेयर करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। जिसमें हमने अपना सारा प्यार, जोश, उत्साह, पागलपन समेट दिया है। यह वास्तव में प्यार और आज का श्रम है। मैं इसे आपके साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

 

2 मिनट के लंबे टीज़र में अज़ीज़ अली उर्फ तूफान की (फरहान अख्तर द्वारा अभिनीत) एक सफल मुक्केबाज़ की यात्रा को दिखाया गया है। मृणाल ठाकुर एक सहायक प्रेमिका की भूमिका निभाती है जो उसे सही दिशा में निर्देशित करती है जबकि परेश रावल फरहान के कोच की भूमिका निभाते हैं। टीज़र भी दर्शकों को तूफान  के कठोर प्रशिक्षण की एक झलक देता है, जिसके परिणामस्वरूप उनकी छेनी हुई काया दिखाई देती है। 10 मार्च को, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और तूफान  के निर्माताओं ने खुलासा किया कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशकीय उद्यम सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी करेंगे। 21 मई से स्पोर्ट्स ड्रामा की शुरुआत होगी।


प्रमुख खबरें

West Bengal: अधीर रंजन पर नरम, TMC पर गरम, मुर्शिदाबाद को लेकर क्या है भाजपा की रणनीति

Maharashtra Establishment Day 2024: ऐसे हुई थी महाराष्ट्र राज्य की स्थापना, जानिए इतिहास और महत्व

IPL 2024: बस एक और गलती.. हार्दिक पंड्या पर लग जाएगा बैन, BCCI ने ठोका 24 लाख का जुर्माना

NDA ने आंध्र प्रदेश में जारी किया घोषणापत्र, चंद्रबाबू नायडू के मुस्लिम आरक्षण के वादे से दिखी दूरी