गाजीपुर बॉर्डर पर भारी पुलिस बल की तैनाती, NH-24 समेत ये रास्ते किए गए बंद

By अभिनय आकाश | Jan 31, 2021

कृषि कानूनों के खिलाफ गाज़ीपुर बाॅर्डर पर किसानों का विरोध प्रदर्शन आज 65वें दिन भी जारी है। इसे देखते हुए बॉर्डर पर पुलिस बल तैनात किया गया है। 1 फरवरी के संसद में बजट पेश होना है। पुलिस को आशंका है कि कहीं किसान दिल्ली की ओर कूच न करे इसलिए भारी पुलिस बल की तैनाती और बैरिकेडिंग की गई है। बता दें कि दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर हिंसा के बाद ढीला पड़ता नजर आ रहा था। वहीं योगी सरकार की ओर से भी गाजीपुर बाॅर्डर खाली करने के आदेश दिए जा चुके थे।

इसे भी पढ़ें: राकेश टिकैत ने पूछा- कानून वापस क्यों नहीं लेना चाहती सरकार ये बताये?

लेकिन राकेश टिकैत के आंसुओं के बाद किसान आंदोलन शनिवार को फिर से तेजी पकड़ने लगा तथा पंजाब से किसानों के अधिकाधिक समूह राष्ट्रीय राजधानी की ओर रूख करने लगे। कई किसान नेताओं ने शनिवार को दावा किया कि अधिकाधिक किसान समूह दिल्ली जा रहे हैं और दो फरवरी को राष्ट्रीय राजधानी की सीमाओं पर किसान संगठनों एवं कृषि मजदूरों का रिकार्ड जमावड़ा होगा। 

ये रास्ते बंद

गाजीपुर बाॅर्डर पर बैरिकेडिंग लगाए गए हैं, जिसकी वजह से एनएच 24 पूरी तरह से बंद हो गया है। नोएडा से अक्षरधाम जाने वाले रास्ते के अलावा, दिल्ली से इंदिरापुरम और नोएडा जाने वाले रास्ते को भी बंद कर दिया गया है।

प्रमुख खबरें

पाक नेता कर रहे कांग्रेस के शहजादे को भारत का प्रधानमंत्री बनाने की दुआ : PM Modi

Asim Riaz को मिली नयी मेहबूबा! हिमांशी खुराना से ब्रेकअब के बाद Mystery Girl के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, फैंस हुए खुश

Prajwal Revanna case: राहुल गांधी ने कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया को लिखा पत्र, जानें क्या कहा

Healthy Diet: गर्मियों में सूर्य से नहीं बल्कि इन चीजों से भी मिलेगा विटामिन डी, डाइट में जरूर करें शामिल