हरियाणा के कैथल में किसानों ने भाजपा विधायक के खिलाफ की नारेबाजी, बोले- पहले उन्हीं को लगे टीका

By अनुराग गुप्ता | Jan 16, 2021

जींद। कोरोना वायरस संक्रमण के खात्मे के लिए शनिवार को टीकाकरण अभियान की शुरुआत हुई। देश के सभी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में टीकाकरण के 3006 केंद्र स्थापित किए गए। ठीक ऐसा ही एक केंद्र हरियाणा के कैथल में बनाया गया था। जहां पर टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत के लिए भाजपा के स्थानीय विधायक लीला राम को आना था। किसानों को जैसे ही इसकी सूचना मिली उन्होंने भाजपा विधायक का जमकर विरोध किया।  

इसे भी पढ़ें: LNJP अस्पताल पहुंचकर बोले CM केजरीवाल, आने वाले समय में 1000 वैक्सीनेशन सेंटर बनाए जाएंगे 

आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन से जुड़े किसानों ने नारेबाजी की। उनका कहना था कि पहले विधायक लीला राम खुद टीका लगवाएं। किसानों के विरोध को देखते हुए स्वास्थ्यकर्मी अपना सामान एकत्रित करके वहां से चले गए। हालांकि, भाजपा विधायक मौके पर नहीं पहुंचे। फिर भी किसानों की मांग थी कि पहले लीला राम को टीका लगाया जाए। 

इसे भी पढ़ें: एम्स में मनीष कुमार को लगा पहला टीका, बोले- मेरे मन में जो डर था वो निकल गया 

उल्लेखनीय है कि सुबह साढ़े दस बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीकाकरण अभियान की शुरुआत की। इसके साथ ही राजधानी एम्स में सफाईकर्मी मनीष कुमार को कोरोना का पहला टीका लगाया गया। इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया भी वहां पर मौजूद रहे। सफाईकर्मी के बाद डॉ. गुलेरिया को भी टीका लगाया गया था।

प्रमुख खबरें

सुप्रीम कोर्ट से केंद्र को लगा जोर का झटका धीरे से

सरकारी गोपनीयता अधिनियम का उल्लंघन करने के आरोप में पूर्व पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

Amethi LokSabha Election: यादगार होगी स्मृति ईरानी की जीत!

Top 7 news of the week: अंतरिम बेल पर चुनाव प्रचार करते केजरीवाल, CM आवास में मारपीट के आरोप लगाती स्वाति मालीवाल