फिल्मफेयर की ट्रॉफी रात में साथ लेकर सोई अनन्या पांडे, चंकी ने कहा- मुझे ये सम्मान 34 साल में नहीं मिला

By रेनू तिवारी | Feb 17, 2020

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने ने 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। अनन्या पांडे को करण जौहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ने बॉलीवुड में लॉन्च किया था। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए अनन्या पांडे को फिल्मफेयर 2020 में बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड जीतने वाली अनन्या पांडे इस पुरस्कार को पाने के बाद बेहद खुश हैं। बॉलीवुड सहित सोशल मीडिया पर भी अनन्या पांडे को इस उपलब्धि के लिए बधाइयां दी जा रही है।

इसे भी पढ़ें: रश्मि देसाई को लगा बड़ा छटका, बिग बॉस 13 की विनर रेस से हुई बाहर, जानें टॉप 3 में कौन पहुंचा?

बेटी की इस खुशी में अनन्या पांडे के पिता चंकी पांडे शामिल नहीं हो सके थे लेकिन अवार्ड मिलने के बाद चंकी पांडे का रिएक्शन आया है। बेटी को फिल्मफेयर 2020 का अवार्ड मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए काफी भावुक हो गये। स्पॉटबॉय से खास बात करते हुए चंकी पांडे ने कहा कि बेटी को इतनी कम्र उम्र में जो सम्मान मिला है वो मुझे 34 साल में नहीं मिला। अनन्या पांडे का पिता होने के नाते आज मुझे मेरी बेटी पर गर्व है। चंकी ने बताया कि अपने लंबे करियर में उन्हें 4 बार फिल्मफेयर के लिए नॉमिनेशन मिला लेकिन वो कभी नहीं जीत सके। 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Finale को होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान? शो के मेकर्स के साथ हुआ इस मुद्दे पर विवाद

 

आपको बता दें कि अनन्या पांडे को फिल्मफेयर अवार्ड मिलने की इतनी खुशी थी कि वह इस अवार्ड को हाथ में लेकर रात में सोई। रात में अवार्ड लेकर सो रही अनन्या पांडे की तस्वीर उनकी मां ने अपने सोशम मीडिया पर शेयर की है। 

 

प्रमुख खबरें

कांग्रेस का घोषणापत्र लागू हुआ तो भारतीय अर्थव्यवस्था ‘दुर्बल पांच’ में आ जाएगी: Sitharaman

ठाणे में इमारत में आग लगने से 20 बिजली मीटर नष्ट हुए, कोई हताहत नहीं

Poonch Attack: आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान दूसरे दिन भी जारी

Maharashtra के सांगली में एहतियात के तौर उतरा गया सेना का हेलीकॉप्टर, कोई हताहत नहीं