एटीपी फाइनल्स के सेमीफाइनल में फेडरर का सामना गोफिन से

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 18, 2017

लंदन। डेविड गोफिन ने अपने अच्छे मित्र डोमीनिक थिएम को 6-4, 6-1 से हराकर एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई जहां उनका सामना रोजर फेडरर से होगा। पिछले राउंड रोबिन मैच में ग्रुप में शीर्ष पर रहे ग्रिगोर दिमित्रोव के खिलाफ आसानी से शिकस्त झेलने वाले बेल्जियम के गोफिन के लिए मैच की शुरूआत खराब रही और उन्होंने पहले तीन गेम गंवा दिए।

गोफिन ने हालांकि इसके बाद जोरदार वापसी की और पूरे मैच में सिर्फ दो और गेम गंवाते हुए 71 मिनट में मैच अपने नाम किया। सातवें वरीय गोफिन ने स्वीकार किया कि लंदन के ओ2 एरेना में सत्रांत सातवें खिताब के लिए चुनौती पेश कर रहे फेडरर का सामना करना आसान नहीं होगा लेकिन उन्होंने कहा कि उनके पास हारने के लिए कुछ नहीं है।

इससे पहले दिमित्रोव ने पीट संप्रास ग्रुप के मैच में पाब्लो कारेनो बुस्टा को 6-1, 6-1 से हराकर अपना शीर्ष स्थान पक्का किया।फेडरर बोरिस बेकर ग्रुप में शीर्ष पर रहे जबकि अमेरिका के जैक सोक ने दूसरा स्थान हासिल किया।

 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh: यादव लैंड में अखिलेश की असली परीक्षा, जानिए तीसरे चरण की 10 सीटों का समीकरण

अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम वर्ल्ड कप हारी... पूर्व पाक प्लेयर ने पीसीबी को लताड़ा

Saath Nibhaana Saathiya के सेट से गोपी बहू की विदाई पर फूट-फूट कर रोई थी कोकिलाबेन, Devoleena Bhattacharjee और Gia Manek में से कौन था फेवरेट?

हिन्दू विवाह पर सर्वोच्च अदालत का स्वागतयोग्य फैसला