इंदौर के फेक पुलिस अधिकारी मामले में महिला तांत्रिक की हुई एंट्री, दोनों ने 20 लाख रुपए ठगे

By सुयश भट्ट | Oct 20, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में नकली सेंट्रल गवर्नमेंट का अंडरकवर पुलिस अधिकारी बनकर ठगी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मामले में एक महिला तांत्रिक की एंट्री हुई है। पुलिस ने आरोपी रवि उर्फ राजवीर के एक और साथी महिला तांत्रिक सीमा उर्फ छोटू महाराज को भी गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें:बीजेपी नेता ने किया अपनी पत्नी का कत्ल, अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल 

बताया जा रहा है तांत्रिक सीमा उर्फ छोटू महाराज आरोपी रवि को महिलाओं से अपना बेटा बनकर मिलावाती थी। तांत्रिक महिला युवक को अंडरकवर ऑफिसर बताती थी। और ये भी जानकारी मिली है कि दोनों पर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक महिला तांत्रिक ने कई युवतियों को अपना निशाना बनाया है। पुलिस के पास कई और युवतियां शिकायत मिली है। जहां तांत्रिक द्वारा आरोपी रवि को अपना बेटा बता कर मिलवती थी। तंत्र-मंत्र का अंधविश्वास भ्रम जाल फैलाकर महिलाओं से लाखों की ठगी करते थे।

इसे भी पढ़ें:6 महीने के लिए ट्रायल पर रखा बहु को, कहा- अगर बनना है परमानेंट बहु तो देनी होगी कार 

पुलिस ने आरोपी रवि के कई अलग-अलग विभाग के फर्जी आईडी कार्ड भी बरामद किया है। आरोपी युवक कभी खुद को पुलिस ऑफीसर एसआई बताता था तो कई महिलाओं को अंडरकवर ऑफिसर। कमिश्नर स्तर का अधिकारी बताकर अपने झांसी में लेकर धोखाधड़ी करता था। जहां शादी के लिए झांसा देकर अपनी मंगेतर से 8 लाख रुपए नगद और एक्टिवा की ठगी की थी। वहीं दूसरी महिला से 20 लाख  रुपए की धोखाधड़ी को अंजाम दे चुका है।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान