FIBA एशिया कप 2021 क्वालिफायर ड्रा 8 जून को बेंगलुरु में होगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 07, 2019

लेबनान। FIBA एशिया कप 2021 क्वालिफायर ड्रॉ शनिवार, 8 जून को बेंगलुरु, भारत में शांगरी-ला होटल बेंगलुरु में होगा। (FIBA) एफआईबीए एशिया कप 2021 की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में इस ड्रॉ में विशेष मनोरंजन प्रदर्शन के साथ-साथ विशेष अतिथि भी होंगे और साथ ही साथ ड्रॉ की प्रक्रियाओं को सार्वजनिक भी किया जाएगा।

ड्रा एफआईबीए एशिया कप 2021 क्वालीफायर शुरू करने से पहले 24 योग्य टीमों का समूह होगा। 2021 में FIBA एशिया कप में खेलने के लिए 16 टीमों को छोड़कर, इस प्रक्रिया के दौरान 8 टीमें बाहर हो जाएंगी। यह पहली बार होगा जब टीम FIBA एशिया कप की ओर बढ़ने के लिए क्वालिफायर के माध्यम से खेल रही होगी।

इसे भी पढ़ें: इंडियन वुमैन फुटबॉल लीग रविवार से होगा शुरू, 12 टीमें होंगी शामिल

जिन 24 टीमों को ड्रॉ किया जाएगा, वे एफआईबीए एशिया कप 2017 की 16 टीमें हैं और 8 टीमें हैं जो 2018 में पश्चिम और पूर्व दोनों क्षेत्रों से प्री-क्वालीफायर के माध्यम से क्वालीफाई की हैं।

एफआईबीए एशिया कप 2017 से योग्य टीमें:

ऑस्ट्रेलिया, ईरान, कोरिया, न्यूजीलैंड, चीन, लेबनान, फिलीपींस, जॉर्डन, जापान, सीरिया, इराक, चीनी ताइपे, कतर, भारत, हांगकांग, कजाकिस्तान

एफआईबीए एशिया कप प्री-क्वालीफायर से टीमें क्वालीफाई की:

पश्चिमी क्षेत्र: सऊदी अरब, फिलिस्तीन, बहरीन, श्रीलंका

पूर्वी क्षेत्र: गुआम, मलेशिया, थाईलैंड, इंडोनेशिया

प्रमुख खबरें

Rohith Vemula Case | रोहित वेमुला क्लोजर रिपोर्ट के बाद, तेलंगाना के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा- जांच फिर से शुरू की जाएगी

Elvish Yadav In Trouble Again | एल्विश यादव फिर मुश्किल में फंसे, ईडी ने उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया

Kolkata के पास कपड़ा फैक्टरी में लगी आग, दमकल की गाड़ियों मौके पर पहुंची

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann