कॉमेडियन कपिल शर्मा से लेकर करण कुंद्रा तक,सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर फिल्म इंडस्ट्री ने जताया शोक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 30, 2022

मुंबई। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के निधन पर फिल्म और संगीत जगत की हस्तियों ने रविवार को शोक प्रकट किया। पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने 27 वर्षीय मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे एक दिन पहले पंजाब सरकार ने गायक को मिला सुरक्षा कवच हटा दिया था। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्विटर पर कहा कि मूसेवाला “एक महान कलाकार और एक बेहतरीन व्यक्ति थे।” शर्मा ने कहा, “सतनाम वाहे गुरु।

इसे भी पढ़ें: सिर्फ शर्ट पहनकर बेटे के साथ लंच करने पहुंची मलाइका अरोड़ा, वीडियो देखकर भड़के यूजर ने कर दिए गंदे कमेंट्स

बेहद चौंकानेवाली और दुखद घटना, एक महान कलाकार और एक बेहतरीन व्यक्ति, भगवान उनके परिवार को हिम्मत दे।” संगीतकार विशाल ददलानी ने मूसेवाला को एक “वास्तविक आधुनिक कलाकार” बताया और कहा कि उनके साहस और विरासत को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। अभिनेता करण कुंद्रा ने ट्वीट किया, “पंजाब से दुखद समाचार है। सिद्धू मूसेवाला की आत्मा को भगवान शांति दे। आक्रोशित और दुखी हूं।” अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने लिखा कि गायक की मौत की खबर सुनकर उनके मुंह से शब्द नहीं निकल रहे। संगीतकार अरमान मलिक ने ट्वीट किया कि वह स्तब्ध हैं। गायिका हर्षदीप कौर ने ट्वीट किया, “दुखद खबर। सिद्धू मूसेवाला के बारे में जानकर स्तब्ध रह गई। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज