दर्शकों को भावनात्मक सफर पर ले जाती है फिल्म ''शेफ''

By प्रीटी | Oct 09, 2017

इस सप्ताह प्रदर्शित फिल्म 'शेफ' हॉलीवुड फिल्म 'शेफ' से प्रेरित है। निर्देशक राजा कृष्णा मेनन की यह फिल्म आपको भावनात्मक सफर पर ले जाती है साथ ही पाक कला के विभिन्न पहलुओं से भी रूबरू कराती है। फिल्म की कहानी आज के समाज को यह संदेश भी देती है कि बच्चे के लालन-पालन में माता और पिता दोनों की ही महती भूमिका होती है। 'शेफ' की कहानी में हालांकि कोई नयापन नहीं है फिर भी फिल्म प्रभावित करती है।

फिल्म की कहानी रोशन कालरा (सैफ) के इर्दगिर्द घूमती है जोकि थ्री-स्टार मिशलिन शेफ है। उसे एक ग्राहक से मारपीट के बाद न्यूयार्क के रेस्टोरेंट से निकाल दिया जाता है। वह काम से कुछ ब्रेक लेता है और अपने बेटे अरमान (स्वर) और अलग हो चुकी पत्नी राधा मेनन (पद्म प्रिया) के साथ रहने कोच्चि आ जाता है। इस दौरान उसकी जिंदगी में बड़ा बदलाव यह आता है कि वह यह जान पाता है कि एक महिला को किस कदर अपने पति की जरूरत होती है और कैसे किसी बच्चे की परवरिश में उसके माता-पिता अहम भूमिका निभाते हैं। राधा उसे सलाह देती है कि वह एक फूड ट्रक शुरू करे और उसके बाद की कहानी दिलचस्प तरीके से आगे बढ़ती है।

 

अभिनय के मामले में सैफ अली खान प्रभावी रहे। उन्होंने शेफ की भूमिका में जान डाल दी है। पद्मप्रिया काफी आकर्षक दिखी हैं और उनका काम भी दर्शकों को पसंद आयेगा। अन्य सभी कलाकार सामान्य रहे। फिल्म के संवाद इसका एक और सशक्त पक्ष है। निर्देशक राजा कृष्णा मेनन की इस फिल्म को देखकर दर्शक बोर नहीं होंगे।

 

कलाकार- सैफ अली खान, पद्मप्रिया जानकिरमन, स्वर कांबले, चंदन रॉय सान्याल, शोभिता धुलिपाला और निर्देशक राजा कृष्णा मेनन।

 

प्रीटी

 

प्रमुख खबरें

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया

नेतन्याहू के मंत्रिमंडल ने इजराइल में ‘Al Jazeera’ के कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

प्रियंका गांधी रायबरेली, अमेठी में कांग्रेस के प्रचार अभियान की कमान संभालेंगी