हिंदी दर्शकों को शायद ही भाये ''माय बर्थडे सॉन्ग''

By प्रीटी | Jan 22, 2018

अभिनेता संजय सूरी बतौर निर्माता इस सप्ताह लेकर आये हैं फिल्म 'मॉय बर्थडे सॉन्ग'। करीब डेढ़ घंटे की यह फिल्म पूरे समय आपको बांधे रखने का माद्दा रखती है। हालांकि यह मल्टीप्लेक्स दर्शकों के लिए ही बनी है। छोटे सेंटरों पर हो सकता है यह फिल्म दर्शकों को पचे नहीं क्योंकि फिल्म के ज्यादातर संवाद अंग्रेजी में हैं और सब टाइटल्स नहीं होने के कारण हिंदीभाषी दर्शक इसे शायद ही देखें। यह फिल्म दिखाती है कि किस तरह से छोटे बजट में भी उम्दा फिल्में बन सकती हैं।

 

फिल्म की कहानी एक ऐड एजेंसी चलाने वाले राजीव कौल (संजय सूरी) के इर्दगिर्द घूमती है। राजीव का बचपन डिस्टर्ब रहा है क्योंकि उसके माता पिता में बनती नहीं थी और वह उनकी लड़ाई की वजह से हमेशा सहमा हुआ रहता था। राजीव के 40वें जन्मदिन पर कुछ ऐसी घटना घटती है कि वह और परेशान हो जाता है। जन्मदिन पार्टी में दोस्तों के साथ इन्जवॉय करने के दौरान उसकी मुलाकात एक अजनबी लड़की सैंडी (नोरा फतेही) से होती है। राजीव सैंडी को रोक लेता है कि पार्टी के बाद काम की बात करेंगे। पार्टी के बाद दोनों बहक जाते हैं और जब सैंडी राजीव को रोकने लगती है तो एक हादसा होता है और सैंडी मर जाती है। राजीव घबरा कर नींद की गोली खाकर सो जाता है और जब उसे सवेरे होश आता है तो पता चलता है कि उसने सपना देखा था असल में तो उसका जन्मदिन आज है। लेकिन राजीव के लिए मुश्किलें अभी इंतजार कर रही होती हैं। वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करता है और उस दौरान उसे सैंडी मिलती है। इसी बीच अचानक राजीव के हाथ से सैंडी का खून हो जाता है। राजीव वहां से भाग जाता है लेकिन जब उसे सच्चाई का पता लगता हे तो वह हैरान रह जाता है।

 

संजय सूरी ने अपने काम से दर्शकों को प्रभावित किया है। अन्य सभी कलाकार सामान्य रहे। एक गाना बैकग्राउंड म्यूजिक में है। निर्देशक समीर सोनी ने थ्रिलिंग कहानी लिखी और उसे सशक्त तरीके से पर्दे पर पेश किया है। यदि आप थ्रिलर फिल्में पसंद करते हैं, तो इस फिल्म को देख सकते हैं। 

 

कलाकार- संजय सूरी, नोरा फतेही, निर्माता- संजय सूरी और निर्देशक समीर सोनी।

 

प्रीटी

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA