फिल्मकार महेश भट्ट की मौत की खबर अफवाह या सच? बेटी पूजा ने किया ट्वीट

By रेनू तिवारी | Sep 09, 2019

 इस समय लगातार काफी दुखद खबरें आ रहीं हैं पहले अचानक से देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का चले जाना और फिर राजनीति के जंटलमेन अरुण जेटली का निधन। राजनीति के साथ साथ बॉलीवुड के लिए भी हाल के कुछ महीने ठीक नहीं रहे मशहूर संगीतकार खय्याम ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। दिल तो तब दहल गया जब ये खबर आई की मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट का हार्ट अटैक आने से निधन हो गया है। इस खबर के आते ही बॉलीवुड में खलबली मच गई। लोगों ने भट्ट के घर लगातार फोन करने शुरू कर दिए। 

इसे भी पढ़ें: कैसी थी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की कप्तान विराट कोहली से पहली मुलाक़त?

इस खबर की जानकारी जब भट्ट परिवार को मिली तो उन्होंने महेश भट्ट से जुड़ी इस खबर की सच्चाई सबको बताई। महेश भट्ट के निधन की खबरों के लगातार फोन रिसीव कर रही महेश की बेटी पूजा भट्ट ने इन खबरों का खंडन किया और पिता की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि अफवाह फैलाने वाले और फिक्र करने वाले लोगों के लिए... जो परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।

पूजा भट्ट ने इस ट्वीट से ये साफ कर दिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रही महेश भट्ट के मौत की खबर मात्र अफवाह हैं। जिसका कोई आधार नहीं हैं। आपको बता दें कि पहले भी सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सहित कई बड़े सितारों की मौत की अफवाह फैल चुकी हैं। 

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की