जानें बिग बॉस 13 के घर से इस हफ्ते शहनाज, आरती और माहिरा में से कौन हुआ बेघर

By रेनू तिवारी | Feb 11, 2020

बिग बॉस 13 का आखिरी वीकेंड का वार इस हफ्ते आखिरी वार था इसके बाद सीधे कंटेटस्टेंट्स फिनाले वीक में पहुंच जाएंगे। घर के सात सदस्य थे जिनमें से घर से बेघर होने की तलवार शहनाज गिल, आरती सिंह और माहिरा शर्मा पर अटकी है। सोमवार के एपिसोड में किसी एक का इविक्शन होना था लेकिन इस हफ्ते सलमान खान ने किसी को बेघर नहीं किया लेकिन इस तीनों सदस्यों पर अभी भी मिड वीक इविक्शन की तलवार अटकी है।

इसे भी पढ़ें: BB13: सिद्धार्थ शुक्ला ने निभाई दोस्ती, पारस को नॉमिनेशन से सुरक्षित करके TOP 5 मे पहुंचाया

सोमवार के वार के एपिसोड में इविक्शन के समय सलमान खान ने पहले कहा आरती सिंह बेघर हो रही हैं और फिर उन्हें रोक दिया दूसरी बार कहा कि माहिरा बेघर हो रही हैं फिर माहिरा को भी रोक दिया गया। अब शहनाज गिल पर सलमान खान आते हैं। शहनाज को जब सलमान खान देखते हैं तो सभी कि धड़कने तेज हो जाती हैं क्योंकि घर से जाने की उम्मीद महिरा शर्मा और आरती सिंह की थी, सलमान खान ने दोनों को सुरक्षित बैठा दिया था और कहा था कि और घर से बेघर नहीं हो रही है।

इसे भी पढ़ें: आसिम के साथ हुई लड़ाई पर सिद्धार्थ शुक्ला ने मीडिया से कहा- एक्शन का रिएक्शन दिया

सलमान खान शहनाज गिल से कहते हैं कि आप बहुत अच्छी हो आप अपने अंदर थोड़ा सुधार करना और आगे जाओंगी। बिग बॉस की ट्रॉफी ही सब कुछ नहीं है। जस सलमान खान ऐसे बोल रहे होते हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने वाले होने हैं। सलमान खान से बात करते हुए शहनाज काफी इमोशन हो जाती हैं और फिर सलमान खान ने कहा कि सना का सफर आज नहीं खत्म होगा। बाद में होगा अब ये बाद थोड़ी देर बाद भी हो सकता हैं और कुछ दिन बाद भी हो सकता हैं।

 

 

प्रमुख खबरें

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा

इस सप्ताह तीन कंपनियां लाएंगी IPO, 6,400 करोड़ रुपये जुटने की उम्मीद

दो साल में आवास ऋण बकाया 10 लाख करोड़ रुपये बढ़ा : RBI आंकड़े

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास