मोदी के काम में अच्छाई खोजना ‘भूसे के ढेर में सूई खोजने’ जैसा: सलमान खुर्शीद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 01, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काम में अच्छाई खोजना ‘भूसे के ढेर में सूई खोजने’ जैसा है। गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस के कुछ नेताओं ने कहा था कि अगर प्रधानमंत्री कुछ अच्छा करते हैं तो उनके काम की तारीफ भी होनी चाहिए। खुर्शीद ने कहा कि देश जिस तरह से चल रहा है कांग्रेस उसे लेकर बहुत चिंतित है। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने हाल ही में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रशासनीक मॉडल में सबकुछ खराब ही नहीं है, और उनके द्वारा किए गए काम को स्वीकार नहीं करने और हमेशा उनकी आलोचना करते रहने से कुछ नहीं होने वाला।

इसे भी पढ़ें: लटक रही गिरफ्तारी की तलवार, शुक्रवार को होगी सुप्रीम सुनवाई

कांग्रेस के अन्य नेताओं शशि थरूर और अभिषेक मनु सिंघवी ने इस टिप्पणी को लेकर जयराम रमेश का साथ दिया था और कहा था कि सही काम करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ भी होनी चाहिए। खुर्शीद ने रविवार को पीटीआई से कहा कि मेरी नजर में, मोदी द्वारा किए गए अच्छे काम को खोजना ‘भूसे के ढेर में सूई खोजने’ जैसा है।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान के फैसले से भारत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला: सलमान खुर्शीद

मोदी की हमेशा आलोचना नहीं करने की रमेश और अन्य नेताओं की टिप्पणी के संबंध में पूर्व केन्द्रीय मंत्री खुर्शीद ने कहा कि वह किसी को सीधे-सीधे जवाब नहीं देना चाहते हैं क्योंकि उससे और भ्रम पैदा होगा। खुर्शीद ने कहा कि रमेश ने वह कहा जो वह कहना चाहते थे। हम सभी चीजों को उसी हिसाब से देखते हैं जो हमारे लिए सही होता है। ‘‘जैसा कि मैंने कहा, मेरे लिए मोदी के काम में अच्छाई खोजना ‘भूसे के ढेर में सूई खोजने’ जैसा होगा।’’

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America