Noida के बाजार में दुकान में लगी आग, कोई हताहत नहीं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 13, 2024

उत्तर प्रदेश में नोएडा के एक बाजार में स्थित एक दुकान में शुक्रवार शाम आग लग गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि आग पर काबू पाने तक आसपास की दुकानें बंद रहीं। उन्होंने बताया कि दुकान सह गोदाम में रखे एक सिलेंडर से एलपीजी के संदिग्ध रिसाव के कारण आग लग गई।

मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया, शाम लगभग सात बजकर 45 मिनट पर हमें सेक्टर पांच के हरोला बाजार में एक दुकान में आग लगने की सूचना मिली। इस दुकान में शादियों और अन्य समारोहों में इस्तेमाल होने वाले डिस्पोजेबल डोने और कप रखे हुए थे।

उन्होंने बताया, दमकल की आठ गाड़ियों को तुरंत घटनास्थल पर भेजा गया, जिनकी मदद से आग पर काबू पा लिया गया। चौबे ने बताया कि दुकान बाजार में थी, इसलिए दमकल की गाड़ियों को उस स्थान तक पहुंचने में थोड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

उन्होंने बताया कि स्थानीय पुलिसकर्मी तथा अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और एहतियात के तौर पर बाजार को तुरंत बंद करवा दिया गया। चौबे ने बताया कि सिलेंडर से गैस लीक होने के कारण आग लगी थी। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

प्रमुख खबरें

Masala Storage Tips: घर पर बने मसालों को लंबे समय तक करना चाहते हैं स्टोर, तो इस सिंपल टिप्स को करें फॉलो

Indian Coast Guard: इंडियन कोस्ट गार्ड में नौकरी कर करियर को दें नई उड़ान, मिलेगी बढ़िया सैलरी

Lok Sabha Elections 2024: प्रशांत किशोर का दावा, केजरीवाल की रिहाई से बीजेपी को नहीं, कांग्रेस को होगा नुकसान

Deepti Sadhwani Cannes Debut | दीप्ति साधवानी ने किया कान्स रेड कार्पेट पर डेब्यू, गेंदा रंग में बला की खूबसूरत दिखी तारक मेहता की एक्ट्रेस