दीपिका पादुकोण के इमारत में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 14, 2018

मुंबई। हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के घर और कार्यालय वाली बहुमंजिला इमारत के एक हिस्से में यहां आग लग गई। दमकल अधिकारियों और अभिनेत्री के करीबी सूत्रों ने बताया कि शीर्ष मंजिल से आग लगने के वक्त दीपिका प्रभादेवी क्षेत्र की 34 मंजिला ‘बियुमोंडे ’ इमारत के अंदर मौजूद नहीं थीं। उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि दीपिका का इस इमारत की एक मंजिल पर घर और एक अन्य मंजिल पर कार्यालय है लेकिन दोनों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

दमकल सूत्रों ने बताया कि दिन में करीब दो बजकर आठ मिनट पर लगी इस आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। यह आग 32वीं मंजिल तक फैली और इस पर काबू पाने में करीब पांच घंटे का समय लगा। अधिकारियों ने कहा कि दीपिका के स्टाफ सदस्यों सहित इमारत से 90 से अधिक लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

अधिकारियों ने कहा कि आग बुझाते वक्त दो दमकलकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं। दीपिका ने ट्विटर के जरिये अपने प्रशंसकों को अपने सुरक्षित होने की सूचना दी और इस हादसे से निपट रहे दमकल कर्मियों के प्रति आभार जताया। दीपिका ने ट्वीट किया, ‘मैं सुरक्षित हूं। आप सभी का धन्यवाद। हम सभी को अग्निशमन कर्मियों के लिए प्रार्थना करनी चाहिए जो अपनी जान जोखिम में डालकर काम कर रहे हैं...’

 

आग बुझाने के काम में दो त्वरित प्रतिक्रिया वैन , पानी के पांच टैंकर सहित अन्य वाहनों को लगाया गया। दादर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने कहा कि मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है कि कहीं कोई लापरवाही तो नहीं हुई।

प्रमुख खबरें

Guru Gochar 2024: गुरु का राशि परिवर्तन इन 3 राशियों को मिलेगा भर-भर के कष्ट

Vladimir Putin के खतरनाक इरादे, पश्चिमी देशों के खिलाफ परमाणु अभ्यास करेगा रूस

पुलिस हिरासत से भागा खुंखार अपराधी, दिल्ली के लोधी कॉलोनी में हत्या के आरोप में थाने में बंद था

Sikkim Elections 2024: पूर्व सीएम चामलिंग ने राज्य में लगाया कुशासन का आरोप, कहा- यह आखिरी मौका