अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई का फर्स्ट लुक जारी, सूरज बड़जात्या के साथ भरने जा रहे हैं नयी उड़ान

By रेनू तिवारी | Aug 08, 2022

फ्रेंडशिप डे के मौके पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) का फर्स्ट लुक शेयर किया। मेगास्टार फिल्म में बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले, बच्चन ने अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ अपनी फिल्म का पहला लुक साझा किया। बिग बी ने पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया।

 

इसे भी पढ़ें: अली फजल और ऋचा चड्ढा शादी के बाद करेंगे मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन! सितंबर में लेंगे सात फेरे


ऊंचाई का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है, जो पारिवारिक ड्रामा फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म उनकी 2015 की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के बाद निर्देशन में उनकी वापसी का प्रतीक है। फिल्म प्रेम रतन धन पायो में सलमान खान और सोनम कपूर आहूजा मुख्य भूमिका में थे।

 

इसे भी पढ़ें: जब आमिर खान अपने स्कूल की 6 रुपये फीस भी नहीं भर सके थे, कर्ज में डूबा था परिवार

 

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ऊंचाई का पहला पोस्टर साझा करते हुए, अमिताभ बच्चन ने लिखा, "हमारी आगामी राजश्री फिल्म ऊंचाई के पहले दृश्य के साथ #FriendshipDay मनाएं। मेरे साथ अनुपम खेर और बोमन इरानी दोस्ती का जश्न मनाने वाली यात्रा पर शामिल हों। एक फिल्म @rajshrifilms और #SoorajBarjatya द्वारा, @uunchaithemovie 11.11.22 (s को आपके पास के एक थिएटर में होगी।"

 


इसी बीच कुछ महीने पहले अनुपम खेर ने उंचाई की शूटिंग खत्म होने की घोषणा की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और लिखा, अब ऊंचाई की शूटिंग खत्म। सूरज बड़जात्या जी शूटिंग के दौरान आपके प्यार, गर्मजोशी, प्रतिभा और करुणा के लिए धन्यवाद! यह छोटी सी छलांग हम सभी ने सूरज जी के हस्ताक्षर कदम के रूप में की थी जब हमने अच्छा किया था। 


प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress