Shah Rukh Khan की फिल्म Dunki का पहला शो सुबह 5:55 बजे, गेयटी के इतिहास में सबसे पहला शो

By रेनू तिवारी | Dec 18, 2023

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की डंकी का पहला शो सुबह 5:55 बजे मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी गैलेक्सी में दिखाया जाएगा। यह थिएटर के इतिहास में किसी फिल्म की सबसे पहली स्क्रीनिंग है। उक्त सिनेमा हॉल में दोपहर 12 बजे से पहले किसी भी फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हुई है।

 

इसे भी पढ़ें: घर-घर जाकर नौकरानी का काम करती थीं ये सुपरस्टार एक्ट्रेस, एक मुलाकात के बाद कमाए करोड़ो, जानें बला की खूबसूरत अदाकारा की कहानी


शाहरुख की डंकी सुबह 5:55 बजे गेयटी गैलेक्सी में प्रदर्शित होगी

स्क्रीनिंग का आयोजन एसआरके के प्रशंसक समूह, एसआरके यूनिवर्स द्वारा किया जा रहा है, जिसने गेयटी में पठान और जवान दोनों के लिए सुबह-सुबह अलग-अलग स्क्रीनिंग का भी आयोजन किया था। इतना ही नहीं, फैन क्लब ने विश्व स्तर पर 1000 स्क्रीनों पर कम से कम विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया है, जो अपने आप में एक उल्लेखनीय उपलब्धि है।

 

इसे भी पढ़ें: मुंबई में Aayush Sharma की कार का हुआ एक्सीडेंट, नशे में धुत मोटरसाइकिल चालक ने मारी टक्कर


डंकी ने पहले ही अपनी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है। शाहरुख ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बारे में संदेश साझा किया था और दुनिया भर के प्रशंसकों से जल्दी से अपने टिकट बुक करने का आग्रह किया था। इस बीच, यह बताया जा रहा है कि दुबई में वोक सिनेमाज में सेंसर बोर्ड के लिए प्रदर्शित होने के बाद डंकी को स्टैंडिंग ओवेशन मिला।


डंकी के बारे में

डंकी शाहरुख और राजकुमार हिरानी का पहला सहयोग है। फिल्म में तापसी पन्नू के साथ-साथ विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में हैं। अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा सह-लिखित, डंकी 21 दिसंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


प्रमुख खबरें

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत

Uttar Pradesh : Barabanki जिले में बुजुर्ग दंपति का शव मिला, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

Khalistani अलगाववादी Nijjar हत्या मामले में Canada में चौथा भारतीय नागरिक गिरफ्तार