अनंतनाग में CRPF के काफिले पर हमला, 5 जवान शहीद, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

By अनुराग गुप्ता | Jun 12, 2019

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ की गाड़ी पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए, जबकि जवाबी मुठभेड़ में दोनों आतंकवादी ढेर हो गए। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि हमला उस वक्त हुआ जब सुरक्षाबलों की गाड़ी अनंतनाग स्थित केपी रोड से गुजर रही थी। उसी बीच नकाबपोश आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

आतंकियों द्वारा की गई फायरिंग का सुरक्षाबलों ने डटकर सामना किया और दोनों आतंकियों को मार भी गिराया। फिलहाल सुरक्षाबलों ने आस-पास के इलाके में नाकाबंदी कर दी है और तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया। 

अधिकारियों ने बताया हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों को 92 बेस अस्पताल ले जाया गया है। अनंतनाग थाने के एसएचओ अरशद अहमद भी हमले में घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए श्रीनगर ले जाया गया है। जिस इलाके में हमला हुआ है वहां सीआरपीएफ की 116वीं बटालियन की ब्रावो कंपनी और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम को पिकेट ड्यूटी पर तैनात किया गया था।

प्रमुख खबरें

China ने समुद्र में उतार दिया पहला सुपरकैरियर युद्धपोत फुजियान, क्या ये भारतीय विक्रांत के आगे टिक पाएगा?

LokSabha Elections 2024: तीसरे चरण में मुलायम कुनबे की होगी ‘अग्नि’ परीक्षा

IPL 2024: रुतुराज गायकवाड़ ने विराट कोहली से छीनी Orange cap, जसप्रीत बुमराह के सिर सजी पर्पल कैप

London Mayor Election: लंदन का मेयर कौन? आज भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला, सादिक खान को चुनौती दे रहे दिल्ली के तरुण गुलाटी