फिरोजाबाद में सड़क हादसे में पांच की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 29, 2021

फिरोजाबाद (उप्र)। फिरोजाबाद जिले के थाना नगला खंगर क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मंगलवार तड़के बस और कैंटर की टक्कर में चालक-परिचालक समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नारायण ने बताया कि जिले के थाना नगला खंगर के क्षेत्र आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पोल संख्या 62 के समीप राजस्थान के जयपुर से बिहार जा रही डबल डेकर बस तकनीकी खराबी के कारण सड़क किनारे खड़ी थी और चालक, परिचालक उसकी मरम्मत में जुटे थे।

इसे भी पढ़ें: उच्चतम न्यायालय ने 31 जुलाई तक राशन योजना लागू करने का आदेश दिया

इसी दौरान पीछे से आ रहा कैंटर डबल डेकर बस में जा घुसा। इस हादसे में कैंटर के परिचालक व चालक एवं बस चालक समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो यात्रियों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि कैंटर चालक रेशम थापा (40) और परिचालक आनन्द (35) नोएडा के रहने वाले थे जबकि बस चालक रामसेवक (45) दरभंगा, बिहार का रहने वाला था। घायलों और अन्य मृतकों की शिनाख्त का प्रयास जारी है।

इसे भी पढ़ें: भारत-अमेरिका सोलर ऊर्जा क्षेत्र में चीन के वर्चस्व को देंगे चुनौती!

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है और एक्‍सप्रेस वे पर यातायात सुचारू कर दिया गया है। लखनऊ में एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि फिरोजाबाद जिले में हुई सड़क दुर्घटना पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दुख जताया है और वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर तत्काल पहुंचकर पीड़ितों की सहायता करने के निर्देश दिये हैं। उन्होंने घायलों की बेहतर चिकित्सा व्यवस्था कराने की हिदायत दी है।

प्रमुख खबरें

Loksabha Election 2024| PM Modi ने गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में डाला वोट, फिर पहुंचे लोगों के बीच

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

गृह मंत्री Amit Shah ने डाला वोट, दूसरे चरण में इन सीटों पर हो रही वोटिंग

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता