यूपी के बहराइच में भीषण सड़क हादसा, पांच मजदूरों की मौत, 11 घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 31, 2020

बहराइच (उप्र)। लॉकडाउन में घर लौट आए मजदूरों को लेकर बिहार से अंबाला जा रहा वाहन सोमवार सुबह सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया जिससे पांच मजदूरों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बताया कि बिहार के सीवान से मजदूरों को लेकर अंबाला जा रही ‘फोर्स क्रूजर’ गाड़ी की बहराइच के पयागपुर थानांतर्गत सुकईपुरवा चौराहे के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे भीषण टक्कर हो गई। मिश्र ने बताया कि वाहन में सवार 16 मजदूरों को गंभीर चोटें आईं। उनमें से दो मजदूरों की मौके पर तथा तीन की पयागपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। शेष घायल मजदूरों को इलाज हेतु पयागपुर सीएचसी और बहराइच जिला अस्पताल भेजा गया है। एसपी ने बताया कि मृतकों में जीतेन्द्र गिरि, कंचन राम व बसंत प्रसाद बिहार के सीवान जनपद, संजय प्रसाद बिहार के गोपाल गंज व पवन कुमार यूपी के गोंडा जिले के हैं।

इसे भी पढ़ें: लखनऊ के बाहरी इलाके में दो बसों की टक्कर, छह लोगों की मौत, पांच घायल

घायलों में नौ सीवान और एक गोपालगंज जिला का निवासी हैं। हताहतों की उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच है। मिश्र ने बताया कि राहत कार्य व इलाज एएसपी सिटी व उप पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारियों के पर्यवेक्षण में कराया जा रहा है। मृतकों व घायलों के परिजनों को उनके निवास से संबंधित थानों के द्वारा सूचना भेजी गयी है।


प्रमुख खबरें

Ragini Khanna Converts to Christianity! | गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना ने अपनाया ईसाई धर्म? ससुराल गेंदा फूल की अभिनेत्री ने वायरल खबर की बताई सच्चाई

Lok Sabha Election : राहुल गांधी के चुनाव मैदान में उतरने से रायबरेली सीट सुर्खियों में

IPL 2024: रॉयल्य पर जीत के बाद SRH की मालकिन काव्या मारन ने किया रोनाल्डो की तरह सेलिब्रेट, Video

अमेठी लोकसभा सीट से 25 वर्षों में पहली बार गांधी परिवार से कोई चुनाव नहीं लड़ रहा