पूर्व विधायक इमरती देवी ने सड़क पर फेंका मास्क, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

By सुयश भट्ट | Jan 22, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले लगातर बढ़ रहे है। ऐसे में बीजेपी के नेता लगातार लापरवाही बरतते नजर आ रहे हैं। पूर्व विधायक इमरती देवी को रास्ते में जब मास्क दिया गया, तब उन्होंने मास्क लगाने के बजाय उसे सड़क पर फेंक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

दरअसल वायरल वीडियो में एक व्यक्ति वाहन में बैठी इमरती देवी को मास्क देते नजर आ रहा है। इमरती देवी व्यक्ति के हाथों से मास्क भी ले लेती हैं। लेकिन इसके ठीक बाद गाड़ी खुलते ही इमरती देवी मास्क को सड़क पर फेंक देती हैं। 

इसे भी पढ़ें:एमपी के खंडवा जिले में जलाया मुस्लिम परिवार का घर, ऑटो में भी लगाई आग 

जानकारी मिली है कि यह घटना दतिया की है। वीडियो में देख सकते है कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों को मास्क वितरित कर रहे थे। इसी दौरान इमरती देवी भी वहां से गुजर रही थीं। जिसके बाद आप पार्टी के एक कार्यकर्ता ने इमरती देवी को मास्क दिया। लेकिन इमरती देवी ने मास्क हाथ में लेती ही उसे सड़क पर फेंक दिया। वहीं खुद इमरती देवी ने भी इस दौरान चेहरे पर मास्क नहीं लगाया था। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इमरती देवी के इस रवैए की आलोचना हो रही है। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि जब बीजेपी के किसी नेता ने सार्वजनिक स्थानों पर ऐसी लापरवाही बरती हो। कुछ ही दिनों पहले जब शिवराज सरकार में मंत्री उषा ठाकुर से मास्क न लगाने का कारण पूछा गया तब, उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उन्हें मास्क लगाने की कोई जरूरत नहीं है। उनका गमछा ही कोरोना से बचाने के लिए काफी है। 

इसे भी पढ़ें:एमपी ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, 8 लाख किसानों ने बेचा 45 लाख हजार टन धान 

इसी कड़ी में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और कृषि मंत्री कमल पटेल भी बिना मास्क के रेलवे स्टेशन पर लोगों से चर्चा करते नजर आए थे। जिसके कुछ ही दिनों बाद कमल पटेल कोरोना की चपेट में आ गए थे।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar