सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 3 महिला नक्सली समेत 4 ढेर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 06, 2019

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित धमतरी जिले में सुरक्षाबलों के साथ शनिवार सुबह मुठभेड़ में तीन महिला नक्सलियों समेत चार नक्सली मारे गए। राज्य में नक्सल मामलों के पुलिस उप महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने शनिवार भाषा को बताया कि जिले के खल्लारी और मेचका गांव के मध्य जंगल में एसटीएफ के दल के साथ सुबह मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए।

इसे भी पढ़ें: दंतेवाड़ा में BJP के काफिले पर नक्सली हमला, विधायक भीमा मंडावी सहित 5 जवान शहीद

सुंदरराज ने बताया कि खल्लारी क्षेत्र में एसटीएफ का दल गश्त कर रहा था। दल जब खल्लारी और मेचका गांव के मध्य जंगल में था तब नक्सलियों ने उस पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए। बाद में जब पुलिस दल ने घटनास्थल में तलाश अभियान चलाया तो वहां से तीन महिला नक्सली समेत चार नक्सलियों के शव, सात हथियार और अन्य सामान बरामद किया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में अधिक जानकारी एकत्र की जा रही है। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन