मध्यप्रदेश : देसी शराब पीने से चार लोगों की मौत, एक व्यक्ति की हालत गम्भीर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 15, 2021

छतरपुर (मप्र)। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के एक गांव में देसी शराब पीने से पिछले तीन दिनों में पिता-पुत्र सहित चार लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से बीमार हो गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। घटना छतरपुर जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर हरपालपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परेथा में हुई और यह देसी शराब पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश से मंगाई गई थी। छतरपुर जिले के पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने सोमवार को ‘भाषा’ को बताया, ‘‘देसी शराब पीने से शुक्रवार को हरगोविंद अहिरवार (40) की मौत हुई, जबकि शनिवार को उसके पिता शीतल प्रसाद अहिरवार (60) की जान चली गई और रविवार देर शाम को तुलसीदास बरार (42) एवं लल्लूराम अहिरवार (75) की मौत हो गई।’’

इसे भी पढ़ें: दूसरी बार प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल बनेंगे माता-पिता, सोशल मीडिया पर शेयर हुई तस्वीर

उन्होंने कहा कि इनके अलावा, जयराम अहिरवार (35) की हालत गम्भीर बनी हुई है और उनके परिजन के अनुरोध पर रविवार रात को उन्हें ग्वालियर के एक अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए ले जाया गया है। शर्मा ने बताया कि नौ फरवरी को करीब 150 लोगों ने शीतल अहिरवार के घर पर पार्टी की थी। उन्होंने कहा कि वे इस शराब को पड़ोसी राज्य उत्तरप्रदेश के एक शराब दुकान से खरीद कर लाये थे।

इसे भी पढ़ें: टूलकिट मामला: निकिता जैकब ने ट्रांजिट अग्रिम जमानत के लिए HC का किया रुख

यह शराब की दुकान शीतल अहिरवार के छतरपुर स्थित परेथा गांव से मात्र 500 मीटर की दूरी पर है। शर्मा ने कहा, ‘‘हमने उनके विसरा एवं शराब के नमूने को जांच के लिए भेज दिया है।’’ उन्होंने बताया कि अब तक हुई जांच में इस शराब में कुछ जहरीला पदार्थ होने के संकेत नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच जारी है। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में करीब एक महीना पहले जहरीली शराब पीने से 24 लोगों की मौत हुई थी।

प्रमुख खबरें

Tata Motors upcoming cars: ये हैं Tata की आने वाली कारें, एक से तो अभी तक नहीं हटा है पर्दा

SBI को अभी नहीं मिलेगा नया चेयरमैन, नई सरकार आने के बाद होगा चयन, FSIB ने लिया फैसला

Lucknow Lok Sabha Seat पर पाँचवें चरण में चुनाव संपन्न, रक्षामंत्री Rajnath Singh की प्रतिष्ठा दांव पर

30 साल पहले आज ही के दिन Miss Universe बनी थीं Sushmita Sen, गोद में लिए बच्ची संग शेयर की तस्वीर