बिहार में जहरीली शराब का कहर, चार लोगों की मौत

By टीम प्रभासाक्षी | Aug 26, 2021

बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने शराबबंदी को काफी सख्ती से लागू किया हुआ है और राज्य में इस मुहिम के सकारात्मक परिणाम भी देखने को मिल रहे हैं। लेकिन हाल ही में जुड़ा वनपुर थाने के  हज पुरवा इलाके में पांच मौतें हुई हैं  जिनका कारण जहरीली शराब को बताया जा रहा है।

जानकारी  मिली है कि देर शाम महादलित टोले में शराब पार्टी हुई थी। जहां शराब पीने के बाद से ही 8-10 लड़कों की हालत गंभीर बताई जा रही है ।उनकी तबीयत अचानक से बिगड़ गई ,कुछ घंटों में ही दो की मौत हो गई जबकि तीन अन्य ने इलाज के दौरान आज सुबह पटना पीएमसीएच में दम तोड़ दिया ।

बाकी लोगों का इलाज जारी है और पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है स्थानीय लोगों से सवाल जवाब किए जा रहे हैं और तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है ।घटना की खबर से प्रशासनिक अमले में हड़कंप का माहौल है।

पुलिस की टीम के साथ एसडीपीओ सदर और एसडीएम ने वारदात वाली जगह का दौरा किया और जांच शुरू कर दी है। पांच मौतों के बाद पुलिस इलाके में ताबड़तोड़  छापेमारी  कर रही है ,  स्थानीय लोग  इन मौतों की वजह जहरीली शराब को बता रहे हैं। लेकिन इस मामले में पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ,अभी तक जहरीली शराब वाली बात को स्वीकार नहीं किया गया है।

वैसे बता दें कि बिहार से पहले यूपी में भी जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है ।आगरा में  48 घंटों में जहरीली शराब पीने से 8 लोगों ने दम तोड़ दिया।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA