नकली पुलिस बनकर सराफा व्यापारी के साथ धोखाधडी, नगदी सहित आभूषण लेकर हुए फरार

By दिनेश शुक्ल | Feb 17, 2021

धार। मध्य प्रदेश में धार जिले के धामनोद थाना क्षेत्र में नकली पुलिस बनकर सराफा व्यापारी का अपहरण करने व धाेखाधडी करने का मामला सामने आया हैं। घटना मंगलवार रात्रि की है। जब महेश्वर की ओर जा रहे व्यापारी के साथ पुलिस की वर्दी में घटना को आरोपीयों ने अंजाम दिया। 

 

इसे भी पढ़ें: इंदौर में एक बार फिर बढ़े कोरोना के मरीज, 93 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले

पुलिस ने बताया कि व्यापारी महेश्वर की ओर जा रहा था। इसी दौरान चार लोगों ने उसे रोका, ये सभी लोग पुलिस की वर्दी पहने हुए थे। पुलिस की वर्दी में देखकर व्यापारी ने गाड़ी रोकी, जिस पर बदमाश बोले की आपका पुराना मामला फिर से खोल दिया गया है। आपको थाने चलना पड़ेगा। इसके बाद चारों बदमाश व्यापारी की गाड़ी में बैठ गए। इसी बीच व्यापारी को पुलिस की वर्दी में गाड़ी में बैठे लोगों पर शंका हुई जिसके बाद वह मौका पाते ही कार से कूद गया और सीधे थाने पहुंचकर पूरा घटनाक्रम बताया।

 

इसे भी पढ़ें: सीधी बस दुर्घटना में मृतकों की संख्या हुई 49, बाणसागर नहर से बुधवार सुबह दो और शव मिले

फरियादी व्यापारी ने बाताय कि उसकी कार में रखे सोने व चांदी के आभूषण सहित सात लाख रूपए नगदी लेकर बदमाश फरार हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही रात्रि में बड़ी संख्या में व्यापारी धामनोद थाने पहुंचे। मामले में पुलिस ने विनय पिता नरसिंहदास की रिपोर्ट पर अज्ञात चार बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया हैं। पुलिस ने धोखाधडी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।