Anant Ambani और Radhika Merchant की प्री-वेडिंग के लिए इवांका ट्रंप से लेकर मार्क जुकरबर्ग तक, मशहूर हस्तियां जामनगर पहुंचीं

By रेनू तिवारी | Mar 01, 2024

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का बहुप्रतीक्षित प्री-वेडिंग समारोह आज 1 मार्च, 2024 से शुरू हो गयाहै। उत्सव गुजरात के जामनगर में हो रहा है और विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिष्ठित अतिथि शहर में आ रहे हैं, चाहे वे बॉलीवुड हस्तियां हों, खिलाड़ी हों या अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस टाइकून। तीन दिवसीय स्टार-स्टडेड कार्यक्रम शुक्रवार, 1 मार्च, 2024 से शुरू हो रहा है और जामनगर में रिलायंस की टाउनशिप में हो रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: ठीक नहीं है Dharmendra की हालत! आधी रात को बासी रोटी खाने को हुए मजबूर, तस्वीर में दिखी एक्टर की दयनीय स्थिति

 

जानें अब तक कौन कौन से मेहमान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की समारोह में पहुंचे-

 

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे। क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचे। पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी के साथ जामनगर पहुंचे हैं। मुंबई इंडियन के विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए हैं।  वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर डीजे ब्रावो को जामनगर में प्री-वेडिंग वेन्यू पर पहुंचते देखा गया। लोकप्रिय शटलर साइना नेहवाल अपने पति पारुपल्ली कश्यप के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं। क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव उर्फ स्काई और अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान प्री-वेडिंग वेन्यू पर पहुंचे और एक साथ पोज दिया। बॉलीवुड दिवा दिशा पटानी को शुक्रवार को जामनगर एयरपोर्ट के बाहर देखा गया।


संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप भी अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचीं। समारोह में डीएलएफ के चेयरमैन कुशल पाल सिंह भी नजर आए। बॉब डुडले, बीपी के पूर्व सीईओ, मरे औचिनक्लॉस, बीपी के सीईओ और पीएमएस प्रसाद, रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक। तस्वीर में, मेटा के संस्थापक और सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने पत्नी प्रिसिला चान के साथ पापराज़ी के लिए पोज़ दिया।


प्रमुख खबरें

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 67.25 प्रतिशत मतदान, चुनाव आयोग ने कहा ये अनंतिम आंकड़े हैं

BCCI को टीम इंडिया के हेड कोच की तलाश, जानें अप्लाई करने की डेडलाइन और शर्तें

दिल्ली के चार अस्पतालों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच में जुटी पुलिस

PM Modi ने तीसरी बार काशी से किया नामांकन, शाह-राजनाथ-चंद्रबाबू नायडू-चिराग समेत NDA के दिग्गज नेता रहे मौजूद