Aamir Ali के साथ डेटिंग की अफवाहों पर भड़कीं Shamita Shetty, Manoj Bajpayee से लेकर Uday Chopra तक के साथ जुड़ चुका है नाम

By एकता | Jan 31, 2023

फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली अभिनेत्री शमिता शेट्टी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री, आशीष चौधरी की वेडिंग एनिवर्सरी की पार्टी में पहुंची थीं। इस पार्टी में टीवी की तमाम हस्तियां मौजूद थी। पार्टी से बाहर आते समय शमिता को अभिनेता आमिर अली के साथ स्पॉट किया गया। मीडिया के सामने दोनों काफी कूल मूड में नजर आएं। इतना ही नहीं आमिर अभिनेत्री को उनकी गाड़ी तक छोड़ने गए। इस दौरान अभिनेता ने शमिता को गुडबाय किस भी दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने में देर नहीं लगी। वीडियो के वायरल होते ही शमिता और आमिर की डेटिंग की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया।


आमिर अली को डेट नहीं कर रही है शमिता शेट्टी

 

इन अफवाहों पर अब अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें, शमिता आमिर के साथ अपने नाम के जुड़ने से काफी भड़की हुई हैं। उन्होंने ट्विटर पर इसको लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने ट्वीट में लिखा, 'मैं समाज और इसकी सुविधाजनक मानसिकता से परेशान हूं। हर कोई बिना किसी जांच और पड़ताल के और सच्चाई जाने कुछ भी फैसला तुरंत देने का जज क्यों बना हुआ है? नेटिजन्स की छोटी सोच से परे भी बहुत कुछ है।' इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अब समय आ गया है कि हम इस सबके बारे मे अपने दिमाग को खोलें! सिंगल और खुश...चलिए देश के जरूरी मुद्दों पर ध्यान दें।

 

इसे भी पढ़ें: हंसिका मोटवानी ने अपनी शादी में प्रॉब्लम्स का किया खुलासा, एक्ट्रेस की वेडिंग वीडियो का टीजर हुआ रिलीज


इन अभिनेताओं को डेट कर चुकी हैं शमिता शेट्टी


राकेश बापट- अभिनेत्री, राकेश बापट से 'बिग बॉस ओटीटी' के दौरान मिली थी। शो खत्म होने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। इस दौरान दोनों कई मौको पर साथ में स्पॉट भी हुए। हालाँकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया। साल 2022 की शुरुआत में, अभिनेता और अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अलग होने की पुष्टि कर दी थी। अलग होने के बाद शमिता और राकेश साथ में 'तेरे विच रब दिसदा' गाने में नजर आए थे।

 


मनोज बाजपाई- अभिनेत्री ने मनोज बाजपाई के साथ फरेब और बेवफा जैसी फिल्मों में काम किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता के साथ काम करने के दोराब शमिता उनपर अपना दिल हार बैठी थीं। लेकिन मनोज पहले से ही शादीशुदा से इसलिए दोनों का रिश्ता कभी आगे नहीं बढ़ पाया।

 

इसे भी पढ़ें: Aarya 3 is Back! Sushmita Sen ने मशहूर सीरीज आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू की, प्रोमो की Video शेयर की

 


उदय चोपड़ा- शमिता शेट्टी ने साल 2000 में फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में वह अभिनेता उदय चोपड़ा के अपोजिट नजर आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शमिता और उदय की फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ गई थी। दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट भी किया। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया।

 


हरमन बवेजा- शमिता शेट्टी और अभिनेता हरमन बवेजा की डेटिंग की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। मीडिया के अनुसार, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'ढिशकियाऊं' करने के दौरान अभिनेता ने शमिता को डेट करना शुरू किया था। हालाँकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को औपचारिक नहीं किया, लेकिन उस समय कई पार्टी में उन्हें साथ में स्पॉट किया गया था। कुछ साल डेट करने के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन

MI vs KKR मैच के बाद आलोचकों को मिचेल स्टार्क ने लिया आड़े हाथ, खराब इकोनॉमी रेट पर तोड़ी चुप्पी

इस देश में फिर जलेगी कुरान! इस्लामिक देशों में मच गया बवाल