गजराज और मेरी केमिस्ट्री पर्दे पर उभर कर दिखेगी: नीना गुप्ता

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 19, 2020

नयी दिल्ली। “शुभ मंगल ज्यादा सावधान” भले ही दो युवकों (आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार) की प्रेम कहानी हो लेकिन प्रशंसकों के लिए फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी मुख्य आकर्षण होगी। इसके पहले फिल्म “बधाई हो” में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत सराहा था। अधेड़ दंपति के किरदार में नीना गुप्ता और गजराज राव के रोमांस ने 2018 की फिल्म “बधाई हो” की सफलता में बहुत योगदान दिया था। अब यब सिनेमाई जोड़ा एक बार फिर बड़े पर्दे पर अभिनय का वही जादू बिखेरने की तैयारी में है। नीना मानती हैं कि समय के साथ पर्दे पर उनकी केमिस्ट्री बेहतर हुई है।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह के सपनों को साकार करेगी दीपिका पादुकोण, Instagram पर लिखा इमोश्नल मैसेज

उन्होंने पीटीआई भाषा से बातचीत में कहा, “ ‘बधाई हो’ के दौरान गजराज बहुत चुपचाप और अलग-थलग रहते थे। वह सीन के दौरान हर बात की अनुमति मांगते थे जैसे ‘नीना जी क्या मैं आपकी गोद में सिर रख लूं या क्या मैं ये कर सकता हूं?’ इससे शुरूआत में मुझे बहुत चिढ़ होती थी। लेकिन बाद में जब हमने अभ्यास करना शुरू किया तो यह आसान हो गया। अब हम दोनों मजाक में एक-दूसरे की टांग खींचते हैं। अब हम एक दूसरे के प्रति सहज हो चुके हैं। अब हम एक दूसरे के अभिनय में सहयोग करते हैं और हमारी सहजता पर्दे पर हमारी केमिस्ट्री बनकर उभरेगी।”

इसे भी पढ़ें: सामने आ गई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट! इस महीने की जाएगी ग्रैंड वेडिंग

“शुभ मंगल ज्यादा सावधान” में नीना एक ऐसी महिला सुनैना के किरदार में है जो अपने पति की छत्रछाया में रहने के बावजूद जो भी चाहिए वह सब पा लेती है। उन्होंने कहा, “सुनैना उन गृहणियों में से है जिनके घर का हर निर्णय पुरूष करते हैं लेकिन वह बहुत चालाकी से अपने मन की करवा ल‍ेती है।” राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से स्नातक 60 वर्षीय नीना कहती हैं कि इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें काफी कुछ अलग हट कर सोचना पड़ा। नवोदित निर्देशक हितेश कैवल्य की फिल्म “शुभ मंगल ज्यादा सावधान”शुक्रवार को सिनेमाघरों में आएगी।

 

 

 

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज