Coromandel Train Accident: हमने इस चुनौती को भी स्वीकार किया, राज्यपाल गणेशी लाल बोले- PM मोदी की मदद से ओडिशा रेल हादसे से भी लड़ लेंगे

By अभिनय आकाश | Jun 03, 2023

ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल ने कहा कि ओडिशा हर प्रकार की चुनौतियों का सामना करता है चाहे वह ज़मीनी हो या आसमानी...हमने इस चुनौती को भी स्वीकार किया है। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और उनकी टीम सब मिलकर इसका मुकाबला करेंगे। इतने बड़े रेल हादसे के बाद प्रधानमंत्री, रेल मंत्री ने रिव्यू करने के बाद और मुख्यमंत्री के साथ ही सभी डॉक्टर्स, पैरामिलिट्री फोर्स कुछ ही सेकेंड में 900 लोगों के लिए ब्लड डोनेट करने वालों की लाइन लग गई। 

इसे भी पढ़ें: Odisha Train Accident: प्रभावित यात्रियों को लेकर हावड़ा पहुंची ट्रेन, जानें घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने क्या कहा

किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं है। जिधर से भी लोग आए हैं। जिनका रजिस्ट्रेशन था उनको डिपोर्ट किया जा रहा है। वे अपने माता-पिता से जाकर मिल सकते हैं। लेकिन जो नहीं रहे हमारे बीच में उनके घरों की भी चिंता माननीय प्रधानमंत्री जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कर रहे हैं। आप सभी ने भी महसूस किया होगा कि कितने लोग सेवा करने के लिए तत्पर हैं। मुझे लगता है कि कल शाम के सात बजे से लेकर अभी तक सभी लोग एक पैर पर खड़े हैं। 

इसे भी पढ़ें: ओडिशा ट्रेन दुर्घटना सदी का सबसे बड़ा रेल हादसा: ममता बनर्जी

राज्यपाल ने कहा कहा कि हम फनी का मुकाबला करते हैं। तितली,  बुलबुल सबका मुकाबला करते हैं और विश्व में नाम भी कमाया है। इसलिए इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हैं। भारत के प्रधानमंत्री और सीएम व उनकी टीम मिलकर काम करेंगे।  

प्रमुख खबरें

Rakul Preet Singh ने सुनाए शादी के मजेदार किस्से, Jackky Bhagnani को कहा था स्पेशल तरह से करें प्रपोज

Bihar में दोहराएंगे पिछले नतीजे, बंगाल में आएंगी 24-30 सीटें, 400 पार के नारे पर अमित शाह ने क्या कहा?

Diesel paratha Viral Video | डीज़ल पराठा वीडियो वायरल, आक्रोश के बाद फूड ज्वाइंट मालिक ने दी सफाई

Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन और अदिति राव हैदरी कान्स में भाग लेंगी, देखें उनके 2023 आउटफिट्स पर एक नजर