Heeramandi Review: जेनेलिया डिसूजा, ईशा देओल समेत कई बी-टाउन सेलेब्स ने संजय लीला भंसाली की सीरीज की तारीफ की

By रेनू तिवारी | Apr 26, 2024

संजय लीला भंसाली की नवीनतम पेशकश हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार 2024 के बहुप्रतीक्षित शीर्षकों में से एक है। इस शो में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शेखर सुमन और फरदीन खान सहित कई शानदार स्टार कलाकार हैं। हाल ही में मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की गई, जिसके बाद जेनेलिया डिसूजा, ईशा देओल और तनीषा मुखर्जी जैसी अभिनेत्रियों सहित कई बॉलीवुड सितारों ने संजय लीला भंसाली के निर्देशन की सराहना की।

 

इसे भी पढ़ें: 'यह काफी आत्मघाती है...', ऋचा चड्ढा ने हीरामंडी में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा


स्टोरीज़ सेक्शन के तहत इंस्टाग्राम पर जेनेलिया ने हीरामंडी और उसके पूरे कलाकारों और क्रू की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा ''अभी हीरामंडी के 2 एपिसोड देखे हैं, और इससे मुझे और अधिक की चाहत है। क्या दुनिया है, क्या यात्रा है जिसमें आप हमें ले जाते हैं, संजय सर। हमेशा की तरह मंत्रमुग्ध। पूरी कास्ट और क्रू ने क्या शानदार प्रयास किया गया। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरीज़ में लिखा, ''नेटफ्लिक्स, यह वास्तव में विशेष है।''


ईशा देओल ने भी भंसाली की हीरामंडी पर 'प्यार' बरसाया और लिखा, ''वापस स्वागत है, आप पर गर्व है।'' तनीषा मुखर्जी ने प्रशंसकों से हीरामंडी देखने का आग्रह किया और विशेष स्क्रीनिंग से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

 

इसे भी पढ़ें: Shruti Haasan and Santanu Hazarika Breakup | श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप, एक-दूसरे को किया अनफॉलो


मुंबई में विशेष स्क्रीनिंग

हाल ही में संजय लीला भंसाली द्वारा मुंबई में एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी, जो सितारों से भरा एक कार्यक्रम था। स्क्रीनिंग में सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर, सोनी राजदान, नीतू कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं।


हीरामंडी के बारे में अधिक जानकारी

नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फरदीन खान इस सीरीज से 14 साल बाद वापसी करते नजर आएंगे। हीरामंडी संजय लीला भंसाली की ओटीटी पर पहली फिल्म भी है। हीरामंडी स्वतंत्रता-पूर्व भारत की एक सम्मोहक तस्वीर पेश करती है, जिसमें कलाकारों को एक साथ लाया गया है। 27 मार्च को, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के निर्माताओं ने घोषणा की कि बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला का प्रीमियर 1 मई को नेटफ्लिक्स पर होगा। 

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA