General Hospital स्टार Robyn Bernard की खुले मैदान में मिली लाश, पुलिस मौत की जांच में जुटी

By रेनू तिवारी | Mar 14, 2024

हॉलीवुड अभिनेत्री रॉबिन बर्नार्ड का 64 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। उन्हें हिट अमेरिकी श्रृंखला जनरल हॉस्पिटल में टेरी ब्रॉक की भूमिका के लिए जाना जाता था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉबिन बर्नार्ड की मंगलवार 12 मार्च को मौत हो गई। बर्नार्ड कैलिफोर्निया के सैन जैसिंटो में मृत पाए गए। उनके निधन का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। टीएमजेड की रिपोर्ट के अनुसार, रिवरसाइड काउंटी शेरिफ कार्यालय द्वारा इस खबर की पुष्टि की गई।

 

इसे भी पढ़ें: WAR 2 में कैमियो नहीं करेंगे सलमान खान, Spy Universe की शुरूआत करने वाले एक्टर को आखिर क्यों किया गया फिल्म से बाहर?


बताया जाता है कि मंगलवार सुबह 4:08 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बर्नार्ड की पहचान उसकी उंगलियों के निशान से की गई। बताया गया है कि पुलिस को मौत की जांच के संबंध में एक कॉल मिली। रिवरसाइड काउंटी कोरोनर का कहना है कि मौत का कोई कारण अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है। टीएमजेड ने बताया कि शव परीक्षण बुधवार को किया जाना है, लेकिन विष विज्ञान में कई सप्ताह लगेंगे।


ग्लेडवाटर, टेक्सास में जन्मे रोबिन बर्नार्ड ने 1980 के दशक में छोटे हिस्से में काम किया। उन्होंने दिवा, द फैक्ट्स ऑफ लाइफ, साइमन एंड साइमन और टूर ऑफ ड्यूटी जैसे टीवी शो में अभिनय किया। हालाँकि, उन्हें बड़ा ब्रेक 1984 में मिला। उन्होंने जनरल हॉस्पिटल में एक महत्वपूर्ण भूमिका पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने शो में टेरी ब्रॉक की भूमिका निभाई और 140 से अधिक एपिसोड में अभिनय किया। वह आखिरी बार इस शो में 1990 में नजर आई थीं।

 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन-रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर De De Pyaar De का बनेगा दूसरा पार्ट, जानें कब होगी सिनेमाघरों में रिलीज


बर्नार्ड की आखिरी श्रेय भूमिका 2002 की है। उन्हें वॉयस फ्रॉम हाई स्कूल में एक मनोवैज्ञानिक की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। इसके बाद वह सुर्खियों से दूर हो गईं। कथित तौर पर उनके परिवार में जेरी वेन बर्नार्ड और दो बहनें क्रिस्टल और स्कारलेट हैं।

प्रमुख खबरें

जान्हवी कपूर की 44 करोड़ की भव्य संपत्ति खरीदने के पीछे राजकुमार राव की प्रेरणा शाहरुख खान थे...

डीएलएफ ने लांच किया लग्जरी फ्लैट्स, महज तीन दिन में बिक गए 5590 करोड़ के नए प्रोजेक्ट में बने घर

चुनाव प्रचार का अधिकार मौलिक-संवैधानिक नहीं, फिर तो सभी सभी बेईमान राजनेता...केजरीवाल की अंतरिम जमानत का ईडी ने ये कहकर किया विरोध

क्या है भारत की मध्य एशिया नीति? 10 सालों में मजबूत फॉरेन पॉलिसी से मोदी ने कैसे लिखी नई कहानी, आगे और क्या करने की जरूरत