भाजपा अहंकार में डूबी हुई है, आप को मौका दे गुजरात की जनता: केजरीवाल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 02, 2022

अहमदाबाद|  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान ने गुजरात के लोगों से आम आदमी पार्टी (आप) को राज्य पर शासन करने के लिए एक मौका देने की शनिवार को अपील की।

आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं ने भाजपा शासित राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देजनर निकोल क्षेत्र में एक मंदिर में खोडियार माता का आशीर्वाद लेने के बाद रथ की तरह सजाए गए एक ट्रक में दो किलोमीटर के रोड शो के लिये रवाना हुए।

केजरीवाल ने तिरंगा गौरव यात्रा नामक रोडशो से पहले कहा कि भाजपा 25 साल से राज्य में सत्ता में होने के कारण अहंकार में डूबी हुई है और जनता को उनकी पार्टी को एक मौका देना चाहिये। केजरीवाल और मान के साथ गुजरात आम आदमी पार्टी के नेता ईशुदान गढ़वी और गोपाल इतालिया भी मौजूद थे।

मान ने कहा, दिल्ली और पंजाब के बाद अब गुजरात की तैयारी। केजरीवाल ने कहा कि वह राजनीति करना नहीं जानते, लेकिन भ्रष्टाचार को खत्म करना जानते हैं। उन्होंने कहा, दिल्ली में हमने भ्रष्टाचार खत्म किया, पंजाब में भगवंत मान ने दस दिन में भ्रष्टाचार खत्म कर दिया।

उन्होंने कहा, 25 साल के शासन के बाद, वे अहंकार से भरे हुए हैं ... आप को मौका दें, जैसे दिल्ली और पंजाब के लोगों ने दिया। दोनों नेताओं ने सुबह साबरमती के गांधी आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करके अपनी दो दिवसीय अहमदाबाद यात्रा की शुरुआत की।

रोड शो के दौरान दोनों नेताओं का उत्साहवर्धन करते हुए आप कार्यकर्ता व समर्थक सड़क के दोनों ओर खड़े थे, उनमें से कई ने हाथ में तिरंगा थाम रखा था।

प्रमुख खबरें

Maharashtra: भाजपा नेता नवनीत राणा के घर में हुई चोरी, नौकर पर लगा आरोप

Supreme Court ने Newsclick के संस्थापक Prabir Purkayastha को रिहा करने का आदेश दिया

CM Yogi Adityanath की मां अस्पताल में भर्ती, इन परेशानियों के कारण AIIMS ऋषिकेश में इलाज जारी

Bada Mangal 2024: जानें कब-कब है बड़ा मंगल, आज ही नोट कर लें तिथि