IPL 2024: ग्लेन मैक्सवेल ने बीच में छोड़ा आरसीबी का साथ, लिया ब्रेक

By Kusum | Apr 16, 2024

आरसीबी के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2024 सीजन से हटने का फैसला लिया है। मैक्सवेल ने ब्रेक लेने का फैसला किया है। जिससे फैंस हैरान हैं। बता दें कि मैक्सवेल ने सोमवार रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी भाग नहीं लिया था। वहीं मैच के बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ब्रेक का खुलासा किया। 


बता दें कि, मैक्सवेल को इस सीजन खराब फॉर्म की वजह से काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है। SRH के खिलाफ मैच में तो उन्हें प्लेइंग 11 में भी जगह नहीं मिली। विल जैक्स को उनकी जगह प्लेइंग 11 में जगह मिली। मैच के बाद मैक्सवेल ने समझाया कि उन्होंने कप्तान फाफ डुप्लेसिस को खुद किसी और को आजमाने के लिए कहा था। 


बेंगलुरु और हैदराबाद मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैक्सवेल ने कहा कि, कल रात मैं फाफ और कोचिंग स्टाफ के पास गया और कहा कि मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि आप मेरी जगह किसी और को खिलाएं। मुझे लगता है कि मुझे शारीरिक और मानसिक ब्रेक की जरूरत है। 


मैक्सवेल ने ये भी कहा कि, मैं पहले भी इस स्थिति में रहा हूं। आप चाहें तो खेलना जारी रख सकते हैं और खुद को और अंधकार में धकेल सकते हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि अब सच में मेरे लिए खुद को मानसिक और शारीरिक ब्रेक देने, अपने शरीर को सही करने का एक अच्छा समय देने का मौका है। अगर मुझे टूर्नामेंट के दौरान खेलने की जरूरत होती है, तो मैं उम्मीद करता हूं कि मैं एक ठोक मानसिक और शारीरिक स्थिति के साथ वापसी करुंगा और प्रभाव डालने की कोशिश करूंगा। 

प्रमुख खबरें

Masala Storage Tips: घर पर बने मसालों को लंबे समय तक करना चाहते हैं स्टोर, तो इस सिंपल टिप्स को करें फॉलो

Indian Coast Guard: इंडियन कोस्ट गार्ड में नौकरी कर करियर को दें नई उड़ान, मिलेगी बढ़िया सैलरी

Lok Sabha Elections 2024: प्रशांत किशोर का दावा, केजरीवाल की रिहाई से बीजेपी को नहीं, कांग्रेस को होगा नुकसान

Deepti Sadhwani Cannes Debut | दीप्ति साधवानी ने किया कान्स रेड कार्पेट पर डेब्यू, गेंदा रंग में बला की खूबसूरत दिखी तारक मेहता की एक्ट्रेस