आज गोवा को 3 बजे मिलेगा नया मुख्यमंत्री, प्रमोद सावंत के नाम पर अटकलें तेज

By अनुराग गुप्ता | Mar 18, 2019

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का रविवार शाम निधन होने के बाद से भारतीय जनता पार्टी द्वारा नए मुख्यमंत्री की तलाश की जा रही है। जैसे ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पर्रिकर के निधन की खबर मिली वह तुरंत ही गोवा के लिए रवाना हो गए और बीती रात को समर्थन प्राप्त पार्टियों के नेताओं के साथ बैठक की। फिलहाल ये बैठक संपन्न हो गई है। जिसके बाद अब ये खबर आ रही है कि आज गोवा को नया मुख्यमंत्री मिल जाएगा।

इसे भी पढ़ें: पूरा जीवन सिद्धांतों के हवाले करने वाले जननेता थे पर्रिकर, निधन से बेहद दुखी हूं: शाह

बता दें कि पर्रिकर के निधन के तुरंत बाद ही गोवा की कांग्रेस समिति ने राज्यपाल मृदुला सिन्हा को पत्र लिखकर सरकार बनाने की पेशकश की। हालांकि, अभी राज्यपाल ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। फिलहाल, बीजेपी को गोवा फॉरवर्ड पार्टी का समर्थन प्राप्त है। गडकरी के साथ हुई बैठक में प्रदेश भाजपा के संगठन महासचिव सतीश धोंड, निर्दलीय विधायक और राज्य के राजस्व मंत्री रोहन खौंते तथा कला एवं संस्कृति मंत्री गोविंद गावडे भी मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें: मनोहर पर्रिकर का मिरामार बीच पर सैन्य एवं राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

भाजपा प्रमुख ने पीटीआई को बताया कि नए मुख्यमंत्री के नाम पर आपसी सहमति बन गई है और आज शाम तीन बजे के बाद नए मुख्यमंत्री का शपथग्रहण समारोह होगा। जिसके बाद से गोवा विधानसभा अध्यक्ष प्रमोद सावंत के मुख्यमंत्री बनाए जाने पर अटकलें लगाई जा रही हैं। 

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America