Goodbye Movie Review | रश्मिका मंदाना पर भारी पड़ी नीना गुप्ता, अमिताभ बच्चन के साथ शानदार केमिस्ट्री

By रेनू तिवारी | Oct 07, 2022

अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना की फिल्म गुड बॉय पड़े पर्दे पर रिलीज हो गयी हैं। फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी अलग और बॉलीवुड में यूनिक हैं। फिल्म की कहानी घर में हुए एक मौत के इर्द-गिर्द लिखी गयी हैं। यह फिल्म आपके इमोशन का टेस्ट लेगी। फिल्म में एक इमोशन कहानी के साथ-साथ कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया हैं। गुड बॉय एक 2022 भारतीय हिंदी भाषा की पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। एकता कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और बहल और विराज सावंत द्वारा सह-निर्मित, फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना ,नीना गुप्ता और  सुनील ग्रोवर के साथ पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, एली अवराम, मेहता, शिविन नारंग और अभिषेक खान सहायक भूमिकाओं में हैं। 

इसे भी पढ़ें: दुनिया को अलविदा कह गये दिग्गज अभिनेता अरुण बाली, निधन के दिन ही रिलीज हुई आखिरी फिल्म 'Goodbye' 

कहानी

हम सभी ने देखा है कि एक ही परिवार में कई अलग अलग विचारों के लोग होते हैं। कुछ ऐसी ही पिता और बेटी के अलग -अलग विचारों को लेकर फिल्म गुडबाय बनीं हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी नीना गुप्ता का निधन हो जाता हैं। इस निधन को बच्चे किस तरह से लेते हैं उसके बारे में दिखाया गया हैं। अमिताभ बच्चन की बेटी रश्मिका मंदाना साइंस में विश्वास रखती हैं और चाहती हैं कि उनकी मां की अंतिम चीजें उनके हिसाब से हो । उनकी मां रोना-धोना नहीं चाहती थी। वह खुश मिजाज औरत थी। ऐसे में रश्मिता अंतिम संस्कार और उनके बाद की चीजों को साइंस के अनुसार करना चाहती है न कि उनके पिता के अनुसार जो अपनी पत्नी की आत्मा की शांति के लिए धार्मिक क्रियाएं करना चाहते हैं। दोनों के बीच विवाद होता हैं और इसके सुलझाने के लिए फिल्म में एंट्री होती है सुनील ग्रोवर की। जो फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाते हैं। फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी शानदार हैं। आपको मजा आएगा देखने में। 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | जब गुस्से में नरगिस ने रेखा को कहा था डायन, संजय दत्त से नाम जुड़ने पर बोला था 'मर्दों को फंसाने वाली औरत' 

फिल्म गुडबाय रिव्यू

फिल्म की कास्ट की बात की जाए तो सुपरहिट हैं। वहीं रश्मिका मंदाना की यह बॉलीवुड में पहली फिल्म हैं। रश्मिका भारत का क्रश कहीं जाती हैं लेकिन अगर एक्टिंग की बात की जाए तो रश्मिका को बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए थोड़ी और मेहनत करनी होगी। रश्मिका का हिंदी में डायलोग बोलना थोड़ा अखरता हैं। वहीं फिल्म की जान नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी अभी के बॉलीवुड पावर कपल से भी ज्यादा अच्छी लग रही हैं। स्क्रीन पर दोनों की केमिस्ट्री देखकर काफी मजा आता हैं। वहीं फिल्म का म्युजिक भी काफी मजेदार हैं। 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला