गुरुग्राम में बेखौफ बदमाशों का आतंक, शराब कारोबारी पर की सरेआम फायरिंग

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 02, 2021

हरियाणा के गुरुग्राम में बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है। बदमाशों ने एक शराब कारोबारी पर फायरिंग कर दी। इस हमले में कारोबरी बाल-बाल बच गया। पीड़ित शराब कारोबारी गुरबीर सिंह गांव बास हरिया का सरपंच भी है। कारोबारी पर हमले की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। गोलीबारी की यह सनसनीखेज वारदात मानेसर के सेक्टर 11 की है। 


गुरबीर सिंह अपने साथियों के साथ शराब के ठेके पर बैठा था। तभी एक युवक तेजी से शराब के ठेके की तरफ आया और मौका पाकर गुरबीर सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। गनीमत रही कि वे इस हमले में बाल-बाल बच गए और फायरिंग की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि बदमाश फायरिंग की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया और स्थानीय पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।


फायरिंग का पहला मामले नहीं


शराब कारोबारी गुरबीर सिंह ने मानेसर सेक्टर 7 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस इस बेखौफ अपराधी की पहचान करने में जुटी है। गोलीबारी की वारदात का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी हाल ही में वर्चस्व की लड़ाई में कासन गांव में एक अन्य शराब कारोबारी बलबीर सिंह उर्फ छल्ला पर लाठी डंडों से हमला कर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी।  


इस वारदात में पुलिस ने शराब कारोबारी की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर कर गिरफ्तार कर लिया। 24 घंटे में ही एक और फायरिंग की वारदात ने पुलिस की कार्यशैली की पोल खोल कर रख दी। 


प्रमुख खबरें

THROWBACK | जब अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर 2018 में एक ही इवेंट में साथ हुए शामिल

बैंकिंग सेक्टर में हुई आज जबरदस्त खरीदारी, Sensex 941 अंक चढ़कर 74,671 पर क्लोज, Nifty भी 22,600 के पार

Delhi में आप-कांग्रेस गठबंधन का श्रेय भी लवली को जाता है : Sanjay Singh

टेस्ट कोच गिलेस्पी ने पाक टीम को दी हिदायत, कहा- वह बनने की कोशिश मत करो जो तुम नहीं हो